VIDEO: गदर 2 के 'तारा सिंह' से मिला 'जवान', पैपराजी के सामने पहली बार शाहरुख खान के साथ सनी देओल ने दिए पोज

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में लाइमलाइट चुराने वाले जवान एक्टर शाहरुख खान तारा सिंह यानी सनी देओल के साथ पोज देते हुए नजर आए.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और सनी देओल कई साल से एक-दूसरे के टच में नही रहे हैं. लेकिन हाल ही में गदर 2 की कामयाबी ने दोनों को करीब ला दिया है. दरअसल, हाल ही में गदर 2 की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. इनमें सुपरस्टार धर्मेंद्र, संजय दत्त, सुनील शेट्टी और सलमान खान की भी झलक देखने को मिली. लेकिन हैरानी की बात हुई जब शाहरुख खान वाइफ गौरी खान के साथ पार्टी में एंट्री करते हुए नजर आए. लेकिन फैंस को तारा सिंह और जवान को साथ देखने का इंतजार था, जो कि पूरा हो गया. जब सनी देओल और शाहरुख खान ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. 

शाहरुख खान के फैन पेज पर शेयर गए वीडियो में सनी देओल और किंग खान साथ में पैपराजी को पोज देने के लिए सामने आते हैं. वहीं इस दौरान दोनों हाथ पकड़े एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखते हैं. वीडियो में दोनों के चेहरे पर शाइनी स्माइल देखने को मिलती है, जो फैंस को खुश कर रही है. 

Advertisement

इन तस्वीरों पर फैंस ने कहा, पहली बार साथ में अच्छे लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, इन दोनों को साथ में फिल्म करनी चाहिए. जैसे पठान 2 में सनी देओल विलेन के रोल में. तीसरे ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा. सच में. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दिया है. गौरतलब है कि कहा जाता है कि 1993 में डर के सेट से शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते में अनबन की खबरें जोरों पर है.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले सनी देओल ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में बताया, "उन्होंने यह फिल्म देखी थी और उससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे शुभकामनाएं दीं और वह बहुत खुश थे, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बहुत खुश हूं, आप वास्तव में इसके हकदार हैं और मैंने उन्हें धन्यवाद कहा". 

Advertisement

इतना ही नहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान से भी बात करने का जिक्र करते हुए तारा सिंह बोले, "मैंने उनकी पत्नी और बेटे से बात की और उन्होंने कहा कि आज रात हम फिल्म देखने जा रहे हैं और मैंने कहा बहुत बढ़िया. मुझे लगता है कि उसके बाद उन्होंने फिल्म देखी और इसके बारे में ट्वीट किया." इसके अलावा सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ अपने बदलते इक्वेशन के बारे में बात करते हुए कहा, "अतीत के मुद्दों या वे जो भी थे, मैं कहता हूं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ते हैं. ऐसा ही होना चाहिए." वहीं सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान ने भी सनी देओल की फिल्म की तारीफ की थी. 
 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article