Jaat First Look: सनी देओल की बर्थडे पर नई फिल्म का ऐलान, इस बार हैंडपंप नहीं पंखा लिए खूंखार लुक में आए नजर

Sunny Deol Birthday: सनी देओल ने अपने 67वें बर्थडे पर साउथ के डायरेक्टर गोपीचंद के साथ नई अपकमिंग फिल्म जाट का पोस्ट रिवील कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी देओल की साउथ के डायरेक्टर के साथ फिल्म जाट का पहला लुक आया सामने
नई दिल्ली:

Sunny Deol Jaat First Look Out: सनी देओल अपना 67वां जन्मदिन आज यानी 19 अक्टूबर को मना रहे हैं. इस मौके पर जहां फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं गदर एक्टर ने भी फैंस को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. दरअसल, उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर अपकमिंग फिल्म जाट का पहला लुक फैंस को दिखाया है, जिसमें वह हैंडपंप नहीं बल्कि बड़ा सा पंखा हाथ में लिए गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते हुए खूब प्यार बरसा रहे हैं और फिल्म की पहली झलक देखने की बात कह रहे हैं. 

गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल ने तेलुगू डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी के साथ एक्शन ड्रामा के लिए हाथ मिलाया है, जो कि उनका पहला कोलॉब होने वाला है. इसी के चलते जाट के पहले पोस्टर में सनी देओल को यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है. वहीं उनके चेहरे पर खूंखार और इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. 

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, बड़े पैमाने पर एक्शन के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले व्यक्ति से मिलवा रहा हूं. सनी देओल जाट के रोल में. मास फीस्ट लोडिंग. इस नए पोस्टर में गदर एक्टर का नया अवतार देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisement

इसके अलावा डायरेक्टर गोपीचंद ने भी इसी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार सनी देओल जी. आपके साथ काम करके सम्मान मिला. और आपको जाट के रुप में पेश करते हुए शुक्रिया इस लाइफटाइम मौके के लिए. 

Advertisement

बता दें कि खबरे हैं कि जाट 2025 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी, जिसके चलते अक्षय कुमार की स्काई फोर्स से फिल्म का क्लैश हो सकता है. हालांकि अभी ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
BJP में संगठन चुनावों की तैयारी, Delhi में बुलाई गई बैठक | BREAKING NEWS