अब OTT पर डेब्यू करने वाले हैं सनी देओल, बोले- कुछ चीजें हैं जो आप बड़े पर्दे पर नहीं कर पाते

सनी देओल 'गदर 2' के बाद से अपने करियर की दूसरी पारी शुरू कर चुके हैं. उनका जिस तरह का कमबैक हुआ है उसे दूसरी पारी कहना गलत नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल करेंगे ओटीटी डेब्यू
नई दिल्ली:

गदर-2 के साथ रिवाइव करने के बाद से अब सनी देओल के फैन्स उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में सनी देओल की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' पर काम चल रहा है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सनी देओल छोटे पर्दे के साथ साथ ओटीटी पर भी ध्यान दे रहे हैं. सनी देओल अब सिल्वर स्क्रीन के अलावा दूसरे मीडियम से भी अपने फैन्स तक पहुंच बनाने की कोशिश करना चाहते हैं.

Advertisement

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक  “सनी ओटीटी शो और फिल्मों के लिए भी बातचीत कर रहे हैं और वे उन्हें बड़ी रकम देने के लिए तैयार हैं. गदर-2 ने उनके करियर में एक नई जान डाल दी है और वह खुद समझते हैं कि नई पीढ़ी के बीच रेलेवेंट बने रहने के लिए उन्हें एक्सपेरिमेंट करते रहना होगा.” जब सनी देओल से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को कन्फर्म किया, "यह दिलचस्प होने वाला है क्योंकि मैं कुछ फिल्में कर रहा हूं और वे मुझे एक बेंचमार्क देंगी कि 2025 में चीजें कैसी होने वाली हैं. मैं जो फिल्में कर रहा हूं वे बड़े पर्दे की फिल्में हैं और हां मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी काम कर रहा हूं. मैं और ज्यादा टॉपिक चुन रहा हूं और कुछ चीजें हैं जो मैं करना चाहता हूं जो बड़े पर्दे के लिए नहीं हो सकती क्योंकि वे (थिएटर) मुझे इसके लिए जगह नहीं देंगे."

सनी देओल ने आगे कहा, “एक एक्टर के तौर पर मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि इसे देखा जाएगा. अगर मैं इसे बहुत ज्यादा करता हूं तो दूसरे दर्शक भी होंगे जो जानेंगे कि मैं भी इस प्लैटफॉर्म पर काम करने में सक्षम हूं. जब तक मैं ऐसा नहीं करूंगा ऐसा नहीं हो सकता. कोई केवल एक ही तरह का काम नहीं करना चाहता."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'