सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी

सनी देओल की नई रील में उनका फिट लुक देखकर फैन्स को आई उनके जवानी के दिनों की याद. लोग बोले उम्र महज एक नंबर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल का नया लुक
नई दिल्ली:

सनी देओल इन दिनों एक बाद एक फिल्म साइन कर रहे हैं. इसके अलावा अपनी फिटनेस और फिजीक से भी फैन्स को चौंका रहे हैं. अब इस बारे में दोबारा चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि अपने सनी पाजी ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की. इस रील में सनी देओल के अलग अलग लुक्स नजर आ रहे हैं और इस रील को देखकर लोगों को सनी देओल के जवानी के दिन याद आ रहे हैं क्योंकि काफी लंबे समय बाद सनी ने वजन कम किया है और इस नए लुक में वही पुराने सनी देओल की झलक देखने को मिल रही है. सनी की लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो वो ब्लैक टीशर्ट और कार्गो जींस में नजर आ रहे हैं. सनी के कैजुअल लुक के क्या कहने और और चेहरे पर वही पुरानी झलक दिख रही है. 

Advertisement

सनी ने इस रील के साथ कैप्शन में जानकारी दी कि ये तस्वीरें उन्होंने मेकअप वैन में लीं क्योंकि वो अपने शॉट का इंतजार करते हुए बोर हो रहे थे. सनी की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साथ उनके भाई बॉबी देओल का भी कमेंट आया. बॉबी ने दिल वाले आइकन के साथ अपना प्यार दिखाया. एक ने लिखा, बॉर्डर 2 आने वाली है भाई जी की. अमीषा पटेल ने लिखा, लुकिंग फाइन लाइक ए रेयर वाइन माई तारा. एक फैन बोला, उम्र तो केवल एक नंबर है बॉस.

बता दें कि सनी देओल इस वक्त काम के मामले में टॉप पर चल रहे हैं. उनकी लिस्ट में बॉर्डर-2, लाहौन 1947 के अलावा साउथ के डायरेक्टर के साथ भी एक शानदार फिल्म है. हालांकि इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं दी गई हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal: महिला की पिटाई मामले में TMC विधायक के विवादित बयान पर हमलावर विपक्ष