सनी देओल के इस हमशक्ल को देख चकराया लोगों का दिमाग, वही शक्ल...वही लुक, लोग कह रहे हैं फनी देओल

सनी देओल के लुक अलाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आप देखकर समझ नहीं पाएंगे कि ये सनी हैं या फनी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी देओल के डुप्लिकेट के वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पॉपुलर स्टार्स के हमशक्ल होना आम बात है. कई बार बॉलीवुड के बड़े स्टारों के हमशक्ल इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि लोग उनको सिर आंखों पर बिठा लेते हैं. कुछ हमशक्ल तो अपने स्टार से इतने मिलते जुलते हैं कि लोग पहचान नहीं पाते कि असली कौन है और नकली कौन. बॉलीवुड में ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल का हमशक्ल भी कुछ इसी तरह अपने लुक और एक्टिंग से लोगों को हैरान कर रहे हैं. इस हमशक्ल की शक्ल भी सनी पाजी से मिलती है. सनी देओल के डुप्लीकेट का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देख कर अलग अलग रिएक्शंस दे रहे हैं. 
 

सनी देओल का हमशक्ल
सनी देओल के इस हमशक्ल का नाम है संजय माधव. संजय के लुक सनी देओल से काफी मिलते जुलते हैं. वो सनी  पाजी की तरह की यंग और  माचो दिखते हैं. यहां तक कि उनकी दाढ़ी और कपड़े पहनने का अंदाज भी भी सनी देओल की तरह दिखता है. संजय सनी के बहुत बड़े फैन हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी सनी जैसी एक्टिंग के कारनामों से भरा पड़ा है. आपको जानकर हैरत होगी कि संजय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. संजय को सनी जैसी एक्टिंग करने के लिए कई तरह के प्रोग्राम में भी बुलाया जाता है.
 

Advertisement

नेटिजंस बोले- सनी देओल की फर्स्ट कॉपी 
संजय अपने सोशल मीडिया वीडियो में सनी देओल की फिल्मों के सीन इतनी गहराई से करते हैं लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो जाते हैं. संजय खुद सनी को बेहद पसंद करते हैं और इसलिए वो अपने वीडियो में अपने फेवरेट स्टार के हर अंदाज को फॉलो करते हैं. उनके लगभग हर वीडियो पर ढेरों कमेंट्स और लाइक आते हैं. कुछ फैंस उनको सनी देओल की फर्स्ट कॉपी कहते हैं तो कुछ का कहना है कि वो वाकई सनी देओल लगते हैं. एक कहना है कि भले ही कितने भी हमशक्ल आ जाए जीतेगा तो अजय देवगन ही.  वही एक ने पूछा कहां से ढूंढ लाए भाई. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय