41 की उम्र में आई फिल्म, 69 में ला रहा सीक्वल, बॉलीवुड से सिर्फ सनी देओल दे सकते हैं इस सुपरस्टार को टक्कर

साउथ का ये सुपरस्टार 28 साल बाद अपनी फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहा है. यह वाकई कमाल है, बॉलीवुड के हरेक एक्टर के बस का ये करना नहीं, लेकिन सनी देओल ही हैं जो उन्हें टक्कर देते नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ के इस एक्टर को सीक्वल में टक्कर देते हैं सनी दओल
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार ने 41 साल की उम्र में एक फिल्म बनाई. फिल्म को खूब पसंद किया गया. फिल्म में यह एक्टर जवान और उम्रदराज के डबल रोल में दिखा. फिल्म में इतने रूप रंग और ढंग अपनाए कि दर्शक हैरान रह गए. ये फिल्म उस साल ऑस्कर के लिए भारत की तरफ से ऑफिशल एंट्री थी. इस फिल्म ने तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ज भी जीते थे. साउथ में 50 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली ये पहली फिल्म थी. ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी. अब इसी फिल्म का सीक्वल 28 साल बाद आ रहा है. दिलचस्प यह कि इस फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर वहीं हो जो लगभग तीन दशक पहले नजर आए थे. इसके ट्रेलर रिलीज हो गया है और कमाल का है. इसको देखने केौ बाद जेहन में जो सबसे पहला सवाल आता है, वो यह कि क्या बॉलवुड के सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन या अक्षय कुमार भी कुछ ऐसा चमत्कार कर सकते हैं, जैसा इस साउथ स्टार ने किया है. तो जेहन में यही आता है कि फिलहाल तो कुछ ऐसा होता नजर नहीं आता है. लेकिन साउथ के इस एक्टर ने वो लकीर खींच दी है जिससे पार पाना अभी बॉलीवुड के लिए आसान नजर नहीं आता है.

Advertisement

यहां हम बात कर रहे हैं 1996 की फिल्म हिंदुस्ताना यानी इंडियन की और ये सुपरस्टार हैं कमल हासन. कमल हासन की उम्र 69 साल है और इसके साथ ही वह हिंदुस्तानी 2 यानी इंडियन 2 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर दिखा और कमल हासन जानदार एक्शन भी नजर आ रहा है. उन्होंने वो कर दिखाया है जो हर किसी के बूते की बात नहीं. 28 साल बाद एक फिल्म का सीक्वल लाना और बिल्कुल उसी तरह नजर आना यह किसी करिश्मे से कम नहीं है. इसमें जहां मेकअप का चमत्कार है तो वहीं कमल हासन का खुद को फिट रहने का जुनून भी. तभी तो सेनापती ने एक बार फिर बेईमानों के होश फाख्ता कर दिए हैं.

कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर

Advertisement

अगर हिंदुस्तानी 2 जैसे किसी करिश्मे की बात करें तो ऐसा कुछ सिर्फ अभी तक सनी देओल ही कर सके हैं. जो 2001 में लेकर आए थे और उसके 22 साल बाद वो गदर 2 लेकर आए. तारा सिंह का जलवा बिल्कुल भी कम नहीं हुआ और उनका अंदाज और एक्शन खूब पसंद किया गया. इसी तरह सनी देओल की बॉर्डर 2 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं जबकि बॉर्डर फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी. इस तरह अपनी किसी फिल्म के सीक्वल में दो दशक बाद नजर आने का जोर अभी तक बॉलीवुड में किसी ने दिखाया है तो वह सनी देओल हैं. यह साफ देखा जा सकता है कि साउथ के सुपरसटार कमल हासन को अगर बॉलीवुड में कोई जोरदार टक्कर देता नजर आता है तो वह सनी देओल के अलावा दूसरा कोई नहीं है. 

Advertisement

अगर कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 यानी इडिंयन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए तो यह सक्सेस भी गदर 2 जैसा ही होगा क्योंकि गदर के बाद सनी देओल की गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final में भारत VS द.अफ़्रीका की टक्कर, Barbados में Rohit की टीम का सबसे बड़ा इम्तिहान