सनी देओल ने 16 साल तक नहीं की थी शाहरुख खान से बात, फिर भी SRK ने बताया था उन्हें फेवरेट, गाया था- मैं निकला गड्डी लेके गाना

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख से ना सिर्फ सलमान खान की बल्कि सनी पाजी की भी नाराजगी चली थी और दोनों ने एक दूसरे से 16 साल तक बात नहीं की थी, आइए आपको बताते हैं क्यों.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी के किस्से खूब मशहूर हैं. किसी के दोस्ती की मिसाल दी जाती है तो किसी के बीच इतनी गहरी दुश्मनी होती है कि दोनों सालों साल एक दूसरे से बात तक नहीं करते. कुछ ऐसी ही अनबन बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और शाहरुख खान के बीच रही थीं. दोनों ने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी, लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका हैं. पर वो क्या कारण था जिसकी वजह से सनी देओल और शाहरुख खान ने एक दूसरे से बात नहीं की और शाहरुख उसके बाद भी सनी को अपना फेवरेट हीरो बोलते थे. 

शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल 

इंस्टाग्राम पर srk_loopz नाम से बने पेज पर शाहरुख खान की मूवी 2003 में आई फिल्म चलते चलते चलते का एक वीडियो शेयर किया गया हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान ट्रक चलाते हुए सनी पाजी के गाने मैं निकला गड्डी लेके रेडियो पर सुनते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि सनी देओल उनके फेवरेट एक्टर हैं. जबकि सनी देओल और शाहरुख खान के बीच लंबे समय से अनबन चली आ रही थीं और दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे. 

Advertisement

क्यों एक दूसरे को देखना भी नहीं चाहते थे सनी और शाहरुख खान 

दरअसल, 1993 में सनी देओल और शाहरुख खान की फिल्म डर आई थी, बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही सनी देओल और शाहरुख खान के बीच अनबन हो गई थीं. दरअसल, फिल्म के क्लाइमेक्स में दोनों के बीच लड़ाई होती है, इस दौरान सनी देओल ने कहा था कि शाहरुख उन पर सामने से हमला नहीं कर सकते, क्योंकि फिल्म में वो एक ट्रेंड नेवी ऑफिसर हैं. इस पर शाहरुख खान ने कहा था मैं शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा या गुलशन ग्रोवर नहीं हूं जो पीछे से हमला करूंगा. इस बात से माहौल काफी सीरियस हो गया था और सनी देओल को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने पैंट की जेब में हाथ डालकर अपनी पैंट को इतनी जोर से खींचा कि उनकी पैंट की जेब तक फट गई थी.

Advertisement

कहा जाता है कि तब से लेकर शाहरुख और सनी ने एक दूसरे से कम से कम 16 साल तक बात नहीं की थी, लेकिन कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा था कि अब सब कुछ ठीक हो गया है और शाहरुख और वो कई बार एक दूसरे से मिल चुके हैं और बातचीत भी कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP News: MP के मैहर में बस और डंपर की टक्कर में 9 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल
Topics mentioned in this article