सनी देओल ने किया इशारा होने वाला है कुछ तूफानी, करना होगा सिर्फ 24 घंटे इंतजार

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें सनी ने एक हिंट दी है कि वो कल यानी 13 जून को एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने आज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने फैन्स को एक सरप्राइज दिया. सनी देओल ने एक वीडियो शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, एक्साइटिंग खबर शेयर करने जा रहा हूं कल, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं. सनी देओल इस वीडियो में वादियों की तरफ चेहरा किए एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं.  अभी ये कहना मुश्किल है कि सनी कौनसी अनाउंसमेंट करने वाले हैं. क्योंकि फिलहाल तो वह 'लाहौर 1947' की शूटिंग में बिजी हैं. शायद सनी ने इस बीच कोई नया प्रोजेक्ट भी हाथ में ले लिया है. या हो सकता है कि सनी पापा धर्मेंद्र के साथ कुछ नया लेकर आने वाले हैं. 

सनी की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. कुछ लोग ये अंदाजा भी लगा रहे हैं कि शायद सनी कल यानी कि 13 जून को अपनी आने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' का पहला पोस्टर रिलीज करने जा रहे हैं. कुछ लोगों को लग रहा है कि टीजर भी आ सकता है. एक फैन ने कहा, शायद सनी देओल की फिल्म सफर आ रही है. कुल मिलाकर अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी और सच सामने आने के लिए ज्यादा इंतजार करने की भी जरूरत नहीं है. क्योंकि कल सनी देओल की अनाउंसमेंट के साथ क्लियर हो जाएगा कि आखिर सनी पाजी क्या खबर देने वाले हैं.

Advertisement

बता दें कि सनी देओल साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाने के बाद अब 2024 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में भी कहानी के बैकड्रॉप में पाकिस्तान हैं तो फिर एक बार सनी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

Advertisement

Advertisement