बर्फ के बीच गर्मागर्म जलेबियां खाते दिखे सनी देओल, पापा धर्मेंद्र के साथ पिया गिलास भरकर दूध

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी वेकेशन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें वो पापा धर्मेंद्र के साथ वादियों का मजा लेते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल को ना केवल बड़े-बड़े किरदार निभाना और घर पर अपने टेडी बियर के साथ समय बिताना पसंद है बल्कि उन्हें नेचर के साथ रहना भी पसंद है. इसलिए वह हमेशा ऐसी जगहों पर छुट्टियां मनाने जाते हैं जहां साफ हवा, पहाड़ों के खूबसूरत सीन, नदी-झरने और हरे-भरे इलाके हों. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है इसमें वह अपने पिता धर्मेंद्र के साथ बर्फ में जलेबी और पराठे और लस्सी का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गदर 2 स्टार सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो एन्वायरमेंट के साथ उनके प्यारे रिश्ते को दर्शाता है. यह क्लिप जो उनकी छुट्टियों की सभी शानदार यादों का एक कोलाज है उनकी एक बात से शुरू होती है, “अच्छा लग रहा है दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं.” सीनियर एक्टर को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच कार चलाते हुए, झरनों पर सेल्फी लेते हुए, अपनी स्नो जैकेट पहने हुए परांठा खाते हुए और हरियाली के बीच टहलते हुए देखा जा सकता है. सनी ने एक पल के लिए थोड़ा आराम किया और चारपाई पर लेट गए. सरसों के खेत में गए, बर्फ में खेले और आखिर में अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक गर्म चाय का आनंद लिया. कैप्शन में, उन्होंने लिखा, "मेरी इंस्पिरेशन: जितना हो सके धरती माता के साथ समय बिताना."

Advertisement

ये वीडियो देखने के बाद उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने कई दिल वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में छोड़े. इस बीच अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सनी ने हाल ही में राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन और आमिर खान के बैनर तले आ रही 'लाहौर: 1947' की शूटिंग पूरी की. वह गोपीचंद मालिनेनी के डायरेक्शन में बन रही अपनी एक्शन फिल्म जट्ट पर भी काम कर रहे हैं. 

Advertisement

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, "टीम ने स्क्रिप्ट से टाइटल लिया है क्योंकि सनी देओल के कैरेक्टर में जट्ट होने के फुल लक्षण हैं. यह सनी देओल के लिए एक बड़ा हीरोइक किरदार है और वह इसके लिए हल्की दाढ़ी और मूंछ का एक खास लुक अपना रहे हैं. सनी सितंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे और फिर रामायण और बॉर्डर 2 पर काम शुरू करेंगे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी