सनी देओल ने शेयर किया वीडियो, बताया विक्की कौशल से पहले कर चुके हैं तौबा तौबा के हुक स्टेप पर डांस

विक्की कौशल से पहले सनी देओल ने तौबा तौबा हुक स्टेप किया है. यकीन नहींं होता तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल का गाना तौबा तौबा इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जहां फैंस के कदम इस गाने पर थिरक रहे हैं तो वहीं अब सेलेब्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. इसी बीच सनी देओल ने भी एक मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह विक्की कौशल से पहले तौबा तौबा डांस कर चुके हैं. दरअसल, गदर एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह फैन पेज द्वारा शेयर किया गया एक पुराना वीडियो है, जिसमें एक्टर को तौबा तौबा का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस मजेदार पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर रिशेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, "जब वे कहते हैं कि आप डांस नहीं कर सकते और फिर आपको पता चलता है कि आपने दूसरों से पहले डांस कर लिया था."

इस वीडियो को करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ओएमजी! उन्होंने पहले किया है. सनी सर! सनी देओल ने पहले किया है किसी और से पहले. 

Advertisement

बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा पहले ही हिट हो चुका है, जिसमें विक्की कौशल के डांस मूव्स ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि सलमान खान, ऋतिक रोशन, जान्हवी कपूर, कटरीना कैफ और अन्य सेलेब्स ने विक्की कौशल के डांस और गाने की तारीफ की है. 

Advertisement
Advertisement

सनी देओल की बात करें तो वह आखिरी बार गदर 2 में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं उन्हें अगली बार लाहौर 1947 में देखा जाएगा, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं और आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि उन्होंने हाल ही में बॉर्डर 2 का भी ऐलान किया था.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India