बेटे करण देओल के रोका सेरेमनी में पिता सनी देओल ने किया जमकर डांस, INSIDE वीडियो वायरल

धर्मेंद्र के पोते करण देओल के प्री वेडिंग फंक्शन का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी देओल मोरनी बनके गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के नए नए वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें से एक ने फैंस का ध्यान खींचा है. दरअसल, वीडियो में धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को 2018 की फिल्म बधाई हो के गाने मोरनी बनके पर एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं, जिस पर ढेरों कमेंट देखने को मिल रहे हैं. 

वीडियो में ब्लैक शर्ट और जींस पहने सनी देओल अपने अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं. जबकि उनके साथ खड़े शख्स सीटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस का प्यार मिल रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले पैपराजी से बात करते हुए सनी देओल मस्ती के अंदाज में दिखे थे, जिसमें उनके साथ भाई अभय देओल और बॉबी देओल थे. 

इसके अलावा एक औऱ वीडियो सामने आया है, जिसमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन यानी करण देओल और द्रिशा आचार्य को केक काटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में करण नीले रंग का कुर्ता पहने तो द्रिशा ने सुनहरे रंग का आउटफिट पहना हुआ है. इसके अलावा दोनों की मेहमानों के साथ भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बता दें, साल 2019 में करण देओल ने पल पल दिल के पास के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जबकि पिता सनी देओल ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. इसके अलावा करण देओल अपने 2 में अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी और चाचा बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. 

Advertisement

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन