ईशा देओल के साथ उलझे रिश्ते पर पहली बार बोले सनी देओल, कहा- 'पहले हम सोचते थे कि लाइफ...'

सनी देओल ने पहली बार सौतेली बहन ईशा देओल संग कॉम्प्लीकेटेड रिश्ते पर अपनी बात सामने रखी है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल का शुरुआत से ही बहन ईशा देओल के साथ रिश्ता चर्चा में रहा है. जहां कई बार दोनों के अनबन की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया. हालांकि गदर 2 के लिए ईशा देओल द्वारा रखी गई खास स्क्रीनिंग ने अफवाहों को खत्म कर दिया. हालांकि दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ कहते हुए तो नहीं लेकिन पैपराजी के सामने पोज देते हुए जरुर नजर आए, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया. लेकिन अब बहनों के साथ उलझे और जटिल रिश्ते पर बात करते हुए सनी देओल ने रिएक्शन दिया है. 

ज़ूम के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी देओल ने अपनी सौतेली बहन ईशा देओल के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, "जाहिर है, मैं पहले बहुत दर्द और पीड़ा से गुजर चुका हूं, मैं बहुत सारी प्रक्रियाओं से गुजर चुका हूं. लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि खुशी आती है और आपको पता भी नहीं चलेगा कि दर्द और पीड़ा क्या थी. यह बस आप पर हावी हो जाती है और आप उन सभी चीजों को भूल जाते हैं."

Advertisement

गदर 2 एक्टर ने कहा, "वर्षों पहले हम सभी सोचते थे कि जीवन एक निश्चित तरीके से चलेगा. लेकिन जब आप अपनी लाइफ की शुरुआत करते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं और फिर आपको खुद को उसके अनुरूप ढालना पड़ता है. इसीलिए हम कहते हैं, फिल्में परियों की कहानियां हैं, लाइफ ऐसी नहीं है. हम चाहते हैं कि लाइफ फिल्मों की तरह हो, लेकिन फिर भी, सुंदरता जीवन में ही है, जिसमें हम वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसे यह है और इस पर पछतावा नहीं करते हैं, इससे नफरत नहीं करते हैं, नेगेटिव एनर्जी को जाने दे कर स्वीकार करते हैं."

Advertisement

इसी बातचीत में सनी ने बताया कि बहन ईशा देओल के साथ उनके रिश्ते ठीक है. वहीं जब उनसे ईशा के साथ रिश्ते पर उनके पिता धर्मेंद्र के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वास्तव में बहुत खुश हैं. उनके लिए उनके पिता की खुशी हर चीज से ऊपर है और अगर उनके काम से पिता के चेहरे पर मुस्कान आती है तो उन्हें संतुष्टि महसूस होती है.

Advertisement

गौरतलब है कि ईशा देओल ने सनी देओल की फिल्म गदर 2 की एक विशेष स्क्रीनिंग होस्ट की थी, जिसमें सनी और बॉबी देओल नजर आए थे. इसके अलावा देओल फैमिली के कुछ सदस्य भी दिखे थे. जबकि हेमा मालिनी भी गदर 2 देख चुकी हैं और फिल्म कैसी है इस पर रिएक्शन भी दे चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam
Topics mentioned in this article