'बॉर्डर' के इस नौ मिनट के गाने को सुनकर खड़े हो जाते हैं रोंगटे, अब शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

बॉर्डर का नाम सुनकर ही कई लोग इमोशनल हो जाते हैं. जैसे ही कोई वीडियो फिल्म से जुड़ा दिखता है तो उस पर कमेंट की बाढ़ आ जाती है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बॉर्डर के इस गाने को सुन खड़े हो जातें हैं रोंगटे
नई दिल्ली:

सनी देओल ने जब से बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट की है तब से फैंस में इसे लेकर बज बना हुआ है. वो फिल्म के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. बॉर्डर 2 का अपडेट हर किसी को चाहिए है. इसी बीच फैंस सोशल मीडिया पर बॉर्डर  फिल्म के वीडियो शेयर कर रहे हैं. ये छोटे-छोटे वीडियो फैंस को इमोशनल कर दे रहे हैं. बॉर्डर का नाम सुनकर ही कई लोग इमोशनल हो जाते हैं. जैसे ही कोई वीडियो फिल्म से जुड़ा दिखता है तो उस पर कमेंट की बाढ़ आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैं वापस आऊंगा गाने की शूटिंग चल रही है.
 

फैंस हुए खुश
सोशल मीडिया पर बॉर्डर फिल्म के एक गाने की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें डायरेक्टर जेपी दत्ता पूरी कास्ट को बता रहे हैं कि वो मैं वापस आऊंगा कैसे एक्शन के साथ बोले. जेपी दत्ता के बाद पूरी कास्ट वैसे ही करती है. इसमें अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, कुलभूषण खरबंदा और सुनील शेट्टी सबके साथ एक्शन कर रहे हैं. इस फैन ने लिखा- इस फिल्म का हर किरदार अभी भी आइकॉनिक है. खासकर मथुरादास.

फैंस ने बताया लेजेंड्री फिल्म
इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट करके इसकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ऐ गुजरने वाली हवा बता मेरा इतना काम करेगी क्या...इन लाइन्स में बहुत सारी फीलिंग्स और इमोशन्स हैं. एक ने लिखा-सनी देओल के डायलॉग. एक ने लिखा- संदेशे आते हैं एक इमोशन है, यह अभी भी मेरा पसंदीदा गाना है जब मैं उदास या खुश होता हूं. बॉर्डर 2 की बात करें तो ये फिल्म 23 अक्टूबर 2026 को रिलीज होगी. फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्टर करेंगे. वहीं फिल्म को भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूसर करने वाले हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है.  

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary