Advertisement

सनी देओल ने खोला राज, साल 2015 में बन जाती बॉर्डर 2 लेकिन.... इस वजह से नहीं बन पाई

Border 2: गदर 2 के बाद अब सनी देओल ने बॉर्डर 2 को लेकर खुलासा किया है कि यह ब्लॉकबस्टर फिल्म 2015 में बन सकती थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Border 2: बॉर्डर 2 पर सनी देओल ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

Border 2: गदर 2 की ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद सनी देओल की 1997 में आई फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की खबरें जोरों पर थी. लेकिन एक्टर ने साफ कर दिया था कि उन्होंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन अब, द रणवीर शो में सनी देओल ने खुलासा किया कि वह बॉर्डर 2 को 2015 में शुरू करने वाले थे लेकिन वह बंद कर दी गई. वहीं इसकी वजह  पर उन्होंने अपनी राय रखी. दरअसल, एक्टर ने पॉडकास्ट में हंसते हुए कहा, "सुनने तो मुझे भी आया है. ये हम बहुत पहले करने वाले थे...2015 में. पर फिर मेरी पिक्चर नहीं चली, तो लोग घबरा के नहीं बनाना चाह रहे. अब सब बोल रहे हैं हमें करनी है. 

सनी देओल बॉर्डर 2 बनाना चाहते थे. इस पर एक्टर बोले, “वो किरदार बड़े ही प्यारे थे. आज मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मुझे लगता है मुझे उन किरदारों का विस्तार मिला. वो करने का दिल तो बहुत करता है. लेकिन कहानी भी वैसी ही होनी चाहिए, जिसे किरदार को एक जस्टिफिकेशन दे. जैसे लोग जो उम्मीद ले के जा रहे हैं कि हमें मजा मिला, वो मजा उन्हें मिले जैसे उनको मेरी फिल्म गदर 2 में मिल रहा है.''  गौरतलब है कि साल 2015 में राधिका राव और विनय सप्रू की रोमांटिक कॉमेडी आई लव न्यू ईयर आई थी, जिसमें सनी ने कंगना रनौत के साथ काम किया था. वहीं इसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने किया था. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसीलिए हो सकता है कि सनी देओल इस फिल्म का जिक्र कर सकते हैं, जिसकी असफलता के बाद बॉर्डर 2 बन नहीं पाई.

गदर 2 की बात करें तो पठान के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साल 2023 में सनी देओल की फिल्म दूसरी बन गई है, जिसे दर्शकों का 20 दिन बाद भी खूब प्यार मिल रहा है. वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 611.1 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि भारत में 474 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कर ली है. इसके चलते गदर 2 ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है.  
 

Featured Video Of The Day
Haryana Politics: Lok Sabha Elections 2024 में हरियाणा के दंगल का कौन होगा Champion? | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: