66 के सनी देओल ने शेयर किया नया वीडियो, दिखाए नेचर की गोद से खूबसूरत नजारे लेकिन एक्टर के ढाई किलो के बाइसेप्स पर टिकी फैंस की निगाहें

लाहौर 1947 और बॉर्डर 2 की चर्चा के बीच सनी देओल ने नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें 66 की उम्र में उनकी फिटनेस देख फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

गदर 2 के बाद फैंस सनी देओल की अपकमिंग फिल्म पर नजरें टिकाए हुए हैं. हालांकि इसमें अभी वक्त है. लेकिन एक्टर फैंस को एंटरटेन करने और ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच बॉर्डर 2 और लाहौर 1947 की चर्चा में सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खूबसूरत नेचर की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजारों ने तो ध्यान खींचा ही लेकिन 66 की उम्र में एक्टर की फिटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है. 

इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने प्रकृति की गोद में के कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खूबसूरत बर्फ से ढंकी वादियों की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बीच बीच में वह अपनी भी एक नजर फैंस को दिखाते हैं. कुछ सेकंड के लिए हाफ वाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट और टोपी पहने एक्टर की झलक देखने को मिलती है, जिसमें उनके बाइसेप्स ने फैंस का ध्यान खींचा है. 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, उनके 67 की उम्र में बाइसेप्स देखिए. उम्र तो सिर्फ एक नंबर है. दूसरे यूजर ने लिखा, सनी देओल आप आज भी क्यों हैंडसम हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, सर बॉर्डर की लोकेशन देखने गए हो क्या. इसके अलावा कमेंट्स में फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी की बहार लगा दी है. 

बता दें, 2023 में गदर 2 आई थी, जो कि साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. जबकि 2024 में उन्होंने लाहौर 1947 का ऐलान किया था. वहीं बॉर्डर 2 का भी एक्टर ने ऐलान हाल ही में किया है. 

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!