ढाई किलो का हाथ वाले सनी देओल की इस क्यूटनेस को देख दिल हार बैठी थी ये टॉप सिंगर, भरी महफिल में किया अपने प्यार का इजहार

ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग सुनते से ही सनी देओल का ख्याल मन में आता हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी दबंग इमेज क्रिएट की है. चाहे गदर फिल्म हो या फिर त्रिदेव, जिसमें सनी देओल ने माचो मैन का किरदार निभाया हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग सुनते से ही सनी देओल का ख्याल मन में आता हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी दबंग इमेज क्रिएट की है. चाहे गदर फिल्म हो या फिर त्रिदेव, जिसमें सनी देओल ने माचो मैन का किरदार निभाया हैं. लेकिन एक समय था जब सनी देओल अपने क्यूट लुक और आंखों से हजारों लड़कियों का दिल जीत लेते थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं उनकी डेब्यू फिल्म की जब उनकी एक झलक देखकर हजारों लड़कियों ने उन्हें अपना दिल दे दिया था. उनमें से एक बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन सुनिधि चौहान भी रही हैं. ये हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि इसका खुलासा खुद सुनिधि चौहान ने एक शो के दौरान किया था.


सनी देओल को देख अपना दिल हार बैठी थीं सुनिधि चौहान
इंस्टाग्राम पर rakeshmishra_0 नाम से बने पेज पर सुनिधि चौहान का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सनी देओल धर्मेंद्र और प्रीतम जैसे कलाकार मंच पर बैठे हुए हैं. इस दौरान सुनिधि चौहान सनी देओल को कहती हैं कि बेताब देखकर आप पर मेरा पहला क्रश हो गया था. आपकी आंखें और साइड प्रोफाइल देखकर मैं ही नहीं हजारों लड़कियां अपना दिल हार बैठी थीं और आज भी आप पर मेरा क्रश बना हुआ है. ये सुनकर सनी देओल ब्लश करने लगते हैं, तो धर्मेंद्र भी मुस्कुराने लगें. सोशल मीडिया पर सुनिधि का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं.

बेताब फिल्म देखकर बेताब हो उठे थे फैंस
1983 में सनी देओल की फिल्म बेताब रिलीज हुई थी, इसमें उनके साथ अमृता सिंह ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था. ये सनी देओल की डेब्यू फिल्म थी, जो 5 अगस्त 1983 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म के गाने जब हम जवां होंगे, तुमने दी आवाज लो मैं आ गया आज भी आईकॉनिक है. इसमें सनी देओल ने रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया था. इसके बाद 1984 में सनी देओल ने सोनी महिवाल फिल्म में काम किया, जिसमें भी उन्होंने रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया था. फिर उसके बाद सनी देओल ने एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से लेकर लगभग हर तरह की फिल्मों में काम किया है. पिछले साल बड़े पर्दे पर आई उनकी फिल्म गदर 2 ने ब्लॉकबस्टर पर गदर मचा दिया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar