गदर 2 के बाद सनी देओल लाए देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, साउथ के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

बॉबी देओल के बाद बड़े भाई सनी देओल ने भी साउथ की ओर रुख कर लिया है, जिसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट के साथ किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. लेकिन अब वह साउथ के डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी के साथ एक्शन करने के लिए तैयार है. इसका ऐलान खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर किया है. एक पोस्टर के साथ उन्होंने डायरेक्टर का नाम और फिल्म की डिटेल फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंड लेवल देखने लायक है औऱ वह फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है और अपनी नई फिल्म के बारे में बताया है. दरअसल, एक्टर ने तेलुगू डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी के साथ नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम एसडीजीएम अभी के लिए रखा गया है. फिल्म की शूटिंग और कास्ट एंड क्रू की डिटेल्स जल्द शेयर होने की उम्मीद है.
 

एक पोस्टर 20 जून को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए रास्ता बनाइए SDGM एक्शन सुपरस्टार सनी देओल द्वारा अभिनीत, निर्देशक  गोपीचंद और निर्माता @MythriOfficial और @peoplemediafactory हैं. मास फ़ेस्ट लोड हो रहा है! शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.  @MusicThaman #RishiPunjabi #AvinashKolla

गौरतलब है कि हाल ही में सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म बॉर्डर 2 का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वहीं इसके अलावा एक्टर के खाते में लाहौर 1947 है, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. वहीं इन फिल्मों के साल के अंत या 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि बॉबी देओल भी साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले हैं, जिनका लुक पहले ही धूम मचा चुका है. 

Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive