गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर कुछ यूं पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, तारा सिंह-सकीना  का Video देख फैंस बोले- 'दोबारा सुपरहिट...'

गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तारा सिंह और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा पटेल की ऑफस्क्रीन जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली, जिसकी वीडियो फैंस को पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी और अमीषा पटेल की 22 साल बाद भी खूबसूरत कैमेस्ट्री देख फैंस अपना दिल दे बैठे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अमीषा पटेल लाल कलर के खूबसूरत शरारा में एक बार फिर सकीना के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जबकि सनी देओल तारा सिंह के लुक में हैंडसम लग रहे हैं. वहीं ढोल नगाड़ों के साथ ट्रैलर लॉन्च पर एंट्री करते हुए दोनों की जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है. इसके अलावा दूसरी वीडियो में सकीना और तारा सिंह की कैमेस्ट्री देख फैंस अपना दिल दे बैठे हैं. 

वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, सुपरहिट होने वाली है दोबारा. दूसरे यूजर ने लिखा, गदर 2 में अमीषा पटेल को सकीना के रोल में देखकर बेहद खुश हैं. वह अब भी कितनी खूबसूरत लग रही हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत सकीना. चौथे ने लिखा, तारा और सकीना की आईकॉनिक जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. 

बता दें, गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा एक बार फिर से नजर आएंगे. जबकि सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा अहम किरदारों में नजर आएंगे. जबकि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. 

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'