गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने रिजेक्ट किया Bigg Boss का ऑफर, बोलीं - तुम्हें क्या लगता है मैं टॉयलेट साफ करती हूं

गोविंदा की धर्मपत्नी सुनीता आहुजा से जब बिग बॉस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसे जवाब दिए कि सबकी बोलती बंद कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस के ऑफर के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस में शामिल होने में थोड़ी भी दिलचस्पी रखती हैं? इस पर सुनीता ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ साल में कई बार इस शो में शामिल होने के ऑफर मिले. सुनीता ने कहा, "वे पिछले चार साल से मुझे अप्रोच कर रहे हैं. ओटीटी वर्जन के लिए भी जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया था. वे इसके लिए मेरे पास दो बार आए और मैंने उनसे कहा, 'क्या आप पागल हो गए हैं? आपको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करूंगी?' आप मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं लेकिन मुझे बताएं क्या आप शाहरुख खान की पत्नी से भी यही सवाल पूछेंगे? क्या आपको लगता है कि हम फाइनैंशियल क्राइसिस से जूझ रहे हैं रहे हैं? मैं बिग बॉस देखती भी नहीं हूं" 

सुनीता ने कहा, "मैंने उनसे कहा 'क्या आप जानते भी हैं कि आप अभी किससे बात कर रहे हैं? अगर आप चाहते हैं कि मैं सलमान खान के साथ होस्ट करूं तो मेरे पास आएं." सुनीता आहूजा ने कॉफी विद करण में भी आने की इच्छा जताई. टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट पर जब कॉफी विद करण में आने के बारे में पूछा गया तो सुनीता ने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं इन्वाइट का इंतजार कर रही हूं!"

सुनीता ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि उन्हें अभी तक इन्वाइट नहीं किया गया. उन्होंने कहा, "मुझे क्यों चिढ़ होगी? यह उनका शो है, यह उन पर निर्भर करता है कि वह किसे बुलाना चाहते हैं. हालांकि अगर वह मुझे इन्वाइट करते हैं तो यह टीआरपी में तो पक्का अच्छा जाएगा. करण भी मिथुन राशि के हैं और मैं भी. हम खूब मौज-मस्ती करेंगे."

Advertisement

सुनीता आहूजा की शादी गोविंदा से हुई है जिन्होंने हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, दूल्हे राजा, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर 1 और कई अन्य सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic