रणबीर की इमेज, साई पल्लवी का फेस, रामायण की कास्टिंग से खुश नहीं सुनील लहरी, दशरथ बन रहे अरुण गोविल पर भी निकाला गुस्सा

रणबीर कपूर के राम, साई पल्लवी के सीता बनने के बाद से, नितेश तिवारी की रामायण की चर्चा जब से शुरू हुई है, तब से ही ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है. लेकिन टीवी के लक्ष्मण इस फिल्म की स्टार कास्ट से खुश नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रामायण फिल्म की कास्टिंग से खुश नहीं हैं सुनील लहरी
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर के राम, साई पल्लवी के सीता बनने के बाद से, नितेश तिवारी की रामायण की चर्चा जब से शुरू हुई है, तब से ही ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है. लेकिन टीवी के लक्ष्मण इस फिल्म की स्टार कास्ट से खुश नहीं हैं. लक्ष्मण से हमारा मतलब है सुनील लहरी, जो दूरदर्शन पर आने वाली रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण बने थे. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर के राम बनने से लेकर फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट पर अपनी राय जाहिर की है. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुनील लहरी ने कहा कि उन्हें डाउट है कि लोग रणबीर कपूर को राम के रूप में स्वीकार करेंगे.

Advertisement

रणबीर की इमेज, साई पल्लवी का फेस

सुनील लहरी का कहना है कि इस रोल के लिए वो एक्टर फिट है, जिसकी पहले से कोई इमेज नहीं बनी है. उन्होंने कहा कि रणबीर एक बेहतर एक्टर हैं, लेकिन एनिमल मूवी के बाद उनकी जो इमेज बनी है, उसके बाद राम जैसे रोल में वो शायद लोगों की कसौटी पर खरे न उतरें. सुनील लहरी ने साई पल्लवी के लिए कहा कि उन्होंने उनकी कोई मूवी नहीं देखी है. इसलिए उन्हें नहीं पता कि वो कैसी एक्ट्रेस हैं. लेकिन उन्हें साई पल्लवी के लुक्स सीता के कैरेक्टर के लिए ठीक नहीं लगते. उन्होंने ये भी कहा कि मेकर्स इस एक्ट्रेस को पता नहीं इतना सुंदर कैसे बनाएंगे कि रावण उसका अपहरण करने पर मजबूर हो जाए.

अरुण गोविल के रोल से भी खफा

सिर्फ रणबीर कपूर और साई पल्लवी ही नहीं, सुनील लहरी को अरुण गोविल के दशरथ बनने से भी एतराज है. आपको बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल राम बने नजर आए थे. सुनील लहरी के मुताबिक दशरथ बनकर अरुण गोविल अपनी ही पर्सनैलिटी और इमेज को बदलने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker बने Om Birla, क्या Parliament में विपक्ष करेगा और तीखा वार?