रामायण के लक्ष्मण चुनावी नतीजों से हैं निराश, गठबंधन पर सुनील लहरी ने उठाए सवाल, हाथ जोड़कर बोले- जय श्रीराम

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और बी आर चोपड़ा के रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी भी इन नतीजों को देख बेहद हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद चौंके सुनील लहरी
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और इस बार के नतीजों ने एग्जिट पोल को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है. ऐसे में नतीजों ने बहुत से लोगों को चौंका कर रख दिया. रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी भी इन नतीजों को देख बेहद हैरान हैं. बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए को जहां 292 सीटें मिलीं तो वहीं कांग्रेस के नेतृत्व वाली I.N.D.I अलायंस को 234 सीटें मिली हैं. लेकिन किसी भी एक दल के पास क्लीयर मेजोरिटी नहीं है और अगले 5 सालों तक देश में गठबंधन की सरकार रहेगी. सुनील लहरी ने इसी पर अपनी चिंता जाहिर की है.

Advertisement

गठबंधन सरकार पर जताई चिंता

सुनील लहरी ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में गठबंधन सरकार को लेकिन चिंता जाहिर की. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि इस बार के लोकसभा चुनाव के नतीजे देख मैं बहुत हैरान हूं. इसलिए मैं कहता था कि वोट दीजिए-वोट दीजिए लेकिन लोगों ने नहीं सुना. अब क्या ये गठबंधन सरकार 5 सालों तक सही से चल पाएगी.

Advertisement

इन दो लोगों की जीत पर जताई खुशी

हालांकि सुनील ने कहा कि वह अपने दो फेवरेट लोगों के जीतने से बेहद खुश है. सुनील कहते हैं, नतीजे भले निराश करने वाले हैं लेकिन मुझे इस बात कि खुशी है कि दो ऐसे लोग जीत गए हैं, जो मेरे करीबी हैं. एक तो हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रनौत ने जीत दर्ज की, जिसे सुनील ने शेरनी बताया. दूसरा मेरठ से अरुण गोविल की जीत को लेकर सुनील ने कहा कि अरुण गोविल जो मेरे बड़े भाई के समान हैं, वो जीत गए हैं, जिसकी मुझे बेहद खुशी है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना