विदेश की महंगी दुकानों को देख सुनील ग्रोवर के मन में आया मजेदार ख्याल, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपना एक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्टर बेहद ही कूल लग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अपनी कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से लोगों को दीवाना बनाने वाले डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं और विदेश की सड़कों पर घूम रहे हैं. हाल ही में सुनील (Sunil Grover Video) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कूल लुक में नजर आ रहे हैं और इसके साथ मजेदार वॉइस ओवर भी किया हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं सुनील ग्रोवर का यह वीडियो.

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर लाइट ब्लू कलर की जींस और जंगल प्रिंट की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुनील बेहद ही कूल लग रहे हैं. सबसे मजेदार इस वीडियो में उनका voice-over है. अपने कॉमेडी से हमेशा हंसाने वाले सुनील इस बार भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. वीडियो के पीछे से वह कह रहे हैं कि 'ऐसी जगह आकर मेरा संसार हिलता है, क्योंकि इस मार्केट का सारा सामान लोखंडवाला में तीन तीन सौ में बिकता है'. इंटेंस लुक में सुनील की मजेदार कॉमिक टाइमिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है और अब तक इसे 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोई उन्हें लीजेंड कह रहा है. तो कोई कमेंट कर रहा है कि, 'बैकग्राउंड म्यूजिक और आवाज ने मुझे हिला कर रख दिया'. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि, 'शर्ट ऑसम है मेरे भाई.'

Advertisement


45 साल के सुनील ग्रोवर इंडस्ट्री में कई सालों से बेहतरीन परफॉर्मेंस देते आ रहे हैं. उन्होंने टेलीविजन पर कॉमेडियन जसपाल भट्टी के शो प्रोफेसर मनी प्लांट में काम करके डेब्यू किया था. इसके बाद शो गुटर गू के अलावा कई शो में वह नजर आए, लेकिन उनका सबसे ज्यादा मशहूर किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, और गुत्थी रहा. हालांकि, सिर्फ अपनी कॉमिक टाइमिंग से ही नहीं सुनील ग्रोवर सीरियस किरदार में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. कुछ समय पहले आई तांडव वेब सीरीज में उन्होंने शानदार अभिनय किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं