'ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था...', कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर बोले सुनील ग्रोवर, यूजर्स ने यूं दिया रिएक्शन

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की और कहा कि यह एक 'पब्लिसिटी स्टंट' था, जो उन्होंने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के भारत में कदम रखने से बहुत पहले नेटफ्लिक्स के लिए किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की और मजाक में कहा कि यह एक 'पब्लिसिटी स्टंट' था, जो उन्होंने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के भारत में कदम रखने से बहुत पहले नेटफ्लिक्स के लिए किया था. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए यह जोड़ी सात साल बाद फिर से साथ आई है. शो के प्रीमियर से पहले, कपिल और सुनील एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए साथ आए और आपसी मनमुटाव पर बात की. सुनील ने उनके अब खत्म हो चुके झगड़े को लेकर मजाक उड़ाया और कहा कि यह सब सालों पहले प्लान किया गया था.

सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “हम फ्लाइट में बैठे थे और हमें पता चला कि नेटफ्लिक्स भारत आ रहा है. तो, कुछ ऐसा हो के (अच्छा) पब्लिसिटी स्टंट हो.'' सुनील ने मजाक में यह भी कहा कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने उन्हें यह पूछने के लिए बुलाया था कि क्या किया जा सकता है और इस तरह यह विचार उनके दिमाग में आया.

कपिल ने दी सफाई

कपिल शर्मा ने आगे कहा कि सुनील भी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी थे. कपिल ने खुलासा किया, वह कई सीरीज और प्रोजेक्ट कर रहे थे इसलिए हम दोबारा साथ नहीं आ सके. इसके बाद सुनील ने कहा कि उनकी वापसी घर वापसी जैसी लग रही है क्योंकि उन्हें कपिल और उनकी टीम के साथ काम करने में मजा आया.

Advertisement
Advertisement

टीज़र से पहले ही पता चल गया है कि सुनील गुत्थी के रूप में वापसी करेंगे. पहले एपिसोड में वह रणबीर कपूर और नीतू कपूर को छेड़ते नजर आएंगे. द कपिल शर्मा शो में लोकप्रिय किरदार गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाने के बाद सुनील ग्रोवर घर-घर में मशहूर हुए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India