नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...

नरगिस और सुनील दत्त की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रहीं. जिस तरह अचानक वो सुनील दत्त की जिंदगी में आईं उसी तरह एक दिन अचानक हमेशा के लिए उनसे बहुत दूर चली गईं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

नरगिस और सुनील दत्त की  कहानी की बॉलीवुड की वो लवस्टोरी है जिसकी चर्चा भले ही कम होती हो लेकिन जब जिक्र आता है तो किसी फिल्मी किस्से से कम नहीं लगता. नरगिस और सुनील दत्त को फिल्म के सेट पर प्यार हुआ और फिर शादी के बाद एक खूबसूरत परिवार बनाया. पर्सनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन पूरा परिवार हमेशा एक रहा. नरगिस गंभीर बीमारी के चलते इस दुनिया से चली गईं. पीछे छूट गए तीन बच्चे और पति सुनील दत्त. उनके परिवार के लिए ये झटका ऐसा था जिससे वो आज तक उबर नहीं पाए हैं. सुनील दत्त भी जब तक इस दुनिया में रहे नरगिस को याद करते रहे. उनके दिल में नरगिस का प्यार हमेशा महकता रहा. इतना कि उन्हें याद करते हुए सुनील दत्त के आंसू निकल जाते थे. अपने इस दर्द को सुनील दत्त ने कभी छुपाने की कोशिश नहीं की. उनका एक पुराना इंटरव्यू इस वक्त इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो उन दोनों के गहरे प्यार और रिश्ते की गवाही देता है.

 रो पड़े थे सुनील दत्त

रेट्रो लाइफ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने सुनील दत्त का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है. इस छोटी सी क्लिप में नरगिस के लिए सुनील दत्त के जजबात साफ दिखाई दे रहे हैं. इंटरव्यू में सुनील दत्त कहते हैं कि वो हमेशा सोचा करते थे कि किसी अजीज के जाने के बाद कोई कैसे जिंदा रह सकता है. लेकिन उन्हें ताज्जुब होता है ये सोच कर कि अब वो खुद अपने अजीज के जाने के बाद कैसे जी रहे हैं. इसके बाद सुनील दत्त की आंखों से आंसू छलक आते हैं. नरगिस को याद कर उनकी आंखें भर जाती हैं. इसमें बहुत सारे ऐसे वीडियो और फोटो भी लगाए गए हैं जिनमें वो दोनों साथ दिख रहे हैं.

Advertisement

आग की लपटों के बीच हुआ था प्यार

दोनों का प्यार बहुत ही फिल्मी अंदाज में शुरू हुआ था. फिल्म मदर इंडिया में आग लगने का एक सीन था. ये आग पुआल के ढेर में लगती है जिसमें नरगिस को कूदना होता है. उन्हें बचाने सुनील दत्त जाते हैं जो फिल्म में उनके बेटे बने हैं. अचानक शूट एक हादसे में बदल जाता है. आग की पलटें नरगिस को चपेट में ले लेती हैं. इस वक्त सुनील दत्त उन्हें आकर बचा लेते हैं. इसके बाद दोनों धीरे धीरे करीब आने लगते हैं और हादसे की यादें प्यार में तब्दील हो जाती हैं.

Advertisement