सुनील शेट्टी ने बेटी की अनसीन फोटो शेयर किया बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत मैसेज, अथिया शेट्टी का कमेंट ले गया फैंस का दिल

Athiya Shetty Unseen Photo: सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के बर्थडे पर एक अनसीन फोटो शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Suniel Shetty Insta Post: सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया के लिए शेयर किया बर्थडे पोस्ट
नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते वह ट्रैंड कर रही हैं. इसी बीच एक्टर सुनील शेट्टी ने भी बेटी अथिया की शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन दिया है. इस पोस्ट पर फैंस ही अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया है, जिसने फैंस का ध्यान खींच लिया है. वहीं फैंस फादर-डॉटर की बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुनील शेट्टी ने अथिया को बर्थडे विश किया 

सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी की हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें बेटी पर प्यार लुटाते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी बेबी. इसके साथ एक काला हार्ट शेयर किया है. पापा के पोस्ट शेयर करते ही अथिया शेट्टी ने कमेंट में लिखा, लव यू पापा और रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है, जिसमें पर 17 से भी ज्यादा लोग रिएक्शन दे चुके हैं. 

Advertisement

एक्ट्रेस के अलावा सेलेब्स और फैंस ने भी सुनील शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट किया है. एक्टर विंदू सिंह ने कमेंट में लिखा, हैप्पी बर्थडे अथिया, हमेशा खुश रहो. दूसरे यूजर ने लिखा किसी की नजर ना लगे. इसके अलावा पूरे पोस्ट में हार्ट इमोजी की भरमार हो गई है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: CRPF Schools को Bomb से उड़ाने की धमकी के मेल को किया HOAX डिक्लेयर