सुनील शेट्टी ने रक्षाबंधन पर बहनों के साथ शेयर की फोटो, आप जानते हैं कौन हैं अन्ना की बहनें ?

सुनील शेट्टी ने रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश क्या और सभी को इस त्योहार की बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज रक्षाबंधन का त्योहार है और इस मौके पर सभी अपने अपने भाई बहनों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी अपनी बहनों को याद करते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की. ये फोटो उनकी बेटी आथिया शेट्टी की शादी के मौके की है. फोटो में सुनील अपनी दोनों बहनों के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ सुनील शेट्टी ने लिखा, प्योर और एटर्नल यानी कि अमर प्रेम. अन्ना की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

एक फैन ने लिखा, वाह भाई आपको अपनी बहनों के साथ देखकर बहुत अच्छा लगा. कई फैन्स ने उन्हें बधाई दी. बता दें कि सुनील शेट्टी की दो बहने सुजाता शेट्टी और सुनीता तरुण त्रिपाठी हैं. सुनील का अपनी बहनों के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो सुनील शेट्टी इस साल यानी कि 2024 'वेलकम टु द जंगल' और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं. हेरा फेरी तो उनकी एक हिट फ्रेंचाइजी रही है. ऐसे में फैन्स इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी ने फैन्स को इतना एंटरटेन किया है कि अब इसकी तीसरी किश्त को लेकर माहौल काफी सेट है. इसके अलावा हाल में वो छोटे पर्दे का एक डांस रियलिटी शो जज करते नजर आए थे. छोटे पर्दे पर भी सुनील शेट्टी को काफी पसंद किया गया. अब सुनील शेट्टी के फैन्स को उनके बड़े पर्दे पर आने का तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?