VIDEO: एयरपोर्ट पर फैन के बच्चे को गोद में उठा यूं खेलते दिखे सुनील शेट्टी, लोग बोले- इसे कहते हैं एक्टर !

सुनील शेट्टी वैसे तो पैप के कैमरों में बहुत ही कम कैप्चर होते हैं, लेकिन जब भी होते हैं अपने खुशमिजाज अंदाज से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुनील शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं, जो अपनी अदाकारी के अलावा अपनी सादगी से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं. सुनील शेट्टी का नाम उन्हीं कलाकारों की लिस्ट में शामिल होता है. सुनील शेट्टी को प्यार से लोग अन्ना भी बुलाते हैं. सुनील शेट्टी वैसे तो पैप के कैमरों में बहुत ही कम कैप्चर होते हैं, लेकिन जब भी होते हैं अपने खुशमिजाज अंदाज से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं. एक्टर का एक ऐसा ही वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

हाल ही में सुनील शेट्टी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वे हमेशा की तरह बहुत कूल लुक में दिखाई दिए. सुनील शेट्टी का जो लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे एक छोटे बच्चे से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, सुनील शेट्टी जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो उनका एक फैन उनके पास आ गया, जिसकी गोद में एक बच्चा भी था. बस फिर क्या था! सुनील शेट्टी ने बच्चे को अपनी गोद में ले लिया और उसके साथ खेलने लगे. वीडियो में वे बच्चे से यह पूछते हुए भी दिखे कि उसके दांत कहां गए. 

Advertisement

सुनील शेट्टी के इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'इसे कहते हैं एक्टर. घमंड जरा भी नहीं'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'सुनील शेट्टी रियल लाइफ हीरो हैं'. इस तरह से लोग दिल एमोजी बनाकर भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case की FIR में विश्व हरि भोले बाबा का नाम क्यों नहीं? | Sach Ki Padtaal