सुनील शेट्टी को शाहिद अफ्रीदी के साथ देख भड़के फैन्स, बोले - इससे क्यों हाथ मिलाया

सुनील शेट्टी और शाहिद अफ्रीदी की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुनील शेट्टी और शाहिद अफ्रीदी
नई दिल्ली:

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के आर्टिस्ट एक साथ कम ही मौकों पर नजर आते हैं. फिलहाल हम जो वीडियो आपको दिखा रहे हैं इसमें दो आर्टिस्ट तो हैं पर दोनों अलग-अलग फील्ड के हैं. एक एक्टिंग की दुनिया के स्टार हैं  तो वहीं दूसरे क्रिकेट की पिच के बाजीगर हैं. फोटो देखकर आप समझ ही गए होंगे. हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी और शाहिद अफ्रीदी की. शाहिद और सुनील की मुलाकात दुबई में हुई. शायद शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ बाहर आए हुए थे और सुनील भी वहीं मौजूद थे. दोनों की मुलाकात हुई तो बात तो होनी थी. इसी बातचीत के बीच सुनील ने शाहिद की बच्चियों से भी मुलाकात की.

वायरल हुआ मुलाकात का वीडियो

एक फैन ने लिखा, दो लीजेंड एक फ्रेम में. एक ने लिखा, ये क्या बकवास है...अफ्रीदी को इंडिया के खिलाफ बातें करता है. सुनील शेट्टी को इससे बात नहीं करनी चाहिए थी. एक ने लिखा, अरे बात तो ऐसे कर रहे हैं जैसे कितनी जान पहचान हो. वैसे लोगों के ऐसे रिएक्शन कोई हैरान करने वाली बात नहीं है. इंडिया और पाकिस्तान को लेकर लोग कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो जाते हैं.

Advertisement

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या कर रहे हैं सुनील शेट्टी ?

सुनील शेट्टी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो हेरा फेरी-3 और सर्कस फिलहाल अंडर प्रोडक्शन हैं. हेरा फेरी तो आप जानते ही हैं. इस फिल्म को सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल के बिना सोचना कितना मुश्किल है. देखना होगा कि इस बार फिल्म में कौनसे नए नाम जोड़े जाते हैं और कौन इससे आउट होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar