सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर ने 28 साल पुराने गाने झांझरिया पर किया डांस, फैन्स बोले - ऐसा जादू अब नहीं दिखता

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि दोनों अपनी 28 साल पुरानी फिल्म के गाने पर डांस करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी डांस दीवाने शो से बतौर जज जुड़े थे. अब डांस शो से जुड़े थे तो ऐसा कैसे हो सकता था कि वो स्टेज पर डांस के लिए ना उतरते. शो के दौरान कई बार ऐसे मौके आए जब सुनील शेट्टी के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेसेज और एक्टर्स आए और उन्होंने सुनील शेट्टी के साथ मिलकर डांस के जौहर दिखाए. फिलहाल हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें आप देखेंगे कि सुनील शेट्टी 90 की हिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ अपने एक हिट गाने पर दोबारा डांस करते नजर आ रहे हैं. यकीन मानिए आप देखने के बाद यही कहेंगे कि पहले से अच्छा है लेकिन कमी नहीं निकाल पाएंगे.

Advertisement

कौन से गाने पर किया परफॉर्म ?

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर 'झांझरिया जो तेरी छनक' गई पर डांस करते दिख रहे हैं. ये गाना 1996 में आई फिल्म कृष्णा का था. इस गाने को अभिजीत भट्टाचार्या ने गाया था और इसकी चमक आज तक फीकी नहीं पड़ी है. एक तरफ जहां पुराने वीडियो में करिश्मा देसी लुक में थीं तो वहीं फिलहाल सुनील शेट्टी और करिश्मा दोनों ही मॉडर्न अवतार में नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया अंदाज

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ओह गॉड ये दोनों आज के लीड के लीड एक्ट्रेस से 100 गुना ज्यादा अच्छे लग रहे हैं. एक ने लिखा, इनमें कुछ बात थी जो आज लोगों में मिसिंग लगती है. एक बोला, सुपर्ब परफॉर्मेंस.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न