सलमान की पार्टी में सुनील शेट्टी ने किया बेटी अथिया-केएल राहुल की शादी के सवाल को इग्नोर, फैन्स ने कहा- घमंड तो देखो !

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सुनील शेट्टी, सलमान खान की बर्थडे पार्टी में एंट्री करते दिख रहे हैं, इस दौरान सुनील ऑल ब्लैक लुक में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चाओं के बीच एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को सलमान खान (Salman Khan Birthday) की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. सुनील शेट्टी से पैपाराजी शादी को लेकर पूछते भी नजर आए, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. सलमान खान की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में सुनील शेट्टी समेत शाहरुख खान, सोनाक्षी सिन्हा, संगीता बिजलानी और पूजा हेगड़े जैसे सितारे पहुंचे.

अन्ना अथिया की शादी में बुलाओगे न?'

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सुनील शेट्टी, सलमान खान की बर्थडे पार्टी में एंट्री करते दिख रहे हैं, इस दौरान सुनील ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सुनील से पैपाराजी बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर सवाल पूछती है कि अन्ना आथिया की शादी में बुलाओगे न? पैपाराजी कई बार अपना सवाल दोहराती है, लेकिन सुनील इसका कोई जवाब नहीं देते. सुनील शेट्टी के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें 'घमंडी' और 'अरोगेंट' बुलाने लगे हैं. 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

अथिया और केएल राहुल की शादी की चर्चा

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं. हालांकि अभी दोनों की ओर से या उनके परिवार की ओर से शादी की डेट्स का खुलासा नहीं किया गया है. क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया एक दूसरे को 2020 से डेट कर रहे हैं. कई सीरीज के दौरान अथिया राहुल के साथ टूर पर नजर आईं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. 

Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया