सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को फिल्म में लेने के बदले कास्टिंग डायरेक्टर को दिया था बंगला

बॉलीवुड के पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुनील शेट्टी की दरियादिली से जुड़ा एक किस्सा सुनाया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सुनील शेट्टी और आथिया शेट्टी
नई दिल्ली:

मुकेश छाबड़ा आज एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अपनी सक्सेस के लिए उन्हें सुनील शेट्टी का बहुत बड़ा कॉन्ट्रिब्यूशन है. YouTube चैनल BHARTI TV पर एक पॉडकास्ट में मुकेश ने बताया कि कैसे सुनील ने उन्हें अपना पुराना ऑफिस सेट अप करने में मदद की. मुकेश ने कहा, “जब मैंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया, तब सुनील शेट्टी जो मुंबई के सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं उनका अराम नगर में 160 नाम का एक बंगला था. उस समय मैं उनकी बेटी अथिया शेट्टी के साथ हीरो फिल्म कर रहा था तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम इतने छोटे से ऑफिस में क्यों काम कर रहे हो. मेरा अराम नगर वाला बंगला ले लो. मैंने कहा कि मैं बहुत दबाव में हूं तो उन्होंने कहा, चिंता मत करो. बस अच्छा काम करते रहो. वह आदमी अपने अच्छे कामों के बारे में किसी को नहीं बताता. उन्होंने मुझे अराम नगर में इतना बड़ा बंगला दिया. उन्होंने कहा कि किराए की चिंता मत करो. तुमने मेरी बेटी के लिए बहुत कुछ किया है. बस यह बंगला ले लो.” 

मुकेश ने कहा, “मैंने वहां अपना काम शुरू किया. नए ऑफिस को सजाया, नया लोगो बनाया और ऑफिस का उद्घाटन किया. जब मैंने उद्घाटन किया तो राजकुमार राव जैसे कई एक्टर्स आए. मैंने अपने करीबी दोस्तों के साथ काम किया और साथ मिलकर कंपनी बनाई. धीरे-धीरे हम एक ऐसे मुकाम पर पहुंचे जहां अब हमारे चंडीगढ़, दिल्ली और लंदन में ऑफिस हैं.”

अथिया की डेब्यू फिल्म

अथिया ने निखिल आडवाणी की 2015 की रोमांटिक ड्रामा हीरो से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. उसके बाद से वह मुबारकां और मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब वह क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कर चुकी हैं. अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी मिलन लूथरिया की 2021 की रोमांटिक एक्शन फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस बीच, सुनील शेट्टी अगली बार अहमद खान की एडवेंचर कॉमेडी वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगे. मुकेश छाबड़ा ने दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर और सेक्रेड गेम्स जैसे इंटरनेशनल लेवल की पॉपुलर फिल्मे के लिए कास्टिंग की है. उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा से डायरेक्शन की शुरुआत की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप