OTT पर होने जा रही 'इमली' की एंट्री, 'बिग बॉस-16 के बाद 'डियर इश्क' में नजर आएंगी सुंबुल तौकीर

'इमली' से लेकर 'बिग बॉस 16' तक अपनी छाप छोड़ने वाली फैन्स की चहेती इमली का OTT डेब्यू होने जा रहा है. जल्द ही सुंबुल एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सुंबुल तौकीर खान कर रही हैं OTT डेब्यू
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के शो 'इमली' में धमाल मचाने वाली सुंबुल तौकीर खान 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुकी हैं. वह इस शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थीं. टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हो गया है. अब रिपोर्ट मिल रही है कि जल्द ही टीवी की 'इमली' की एंट्री ओटीटी की दुनिया में होने जा रही है. उनके फैंस को इस शो का इंतजार है. जल्द ही यह शो स्ट्रीम हो जाएगा. इस तरह इमली के फैन्स को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को नए अवतार में देखने का बहुत ही बेसब्री से इतंजार है.

'इमली' से लेकर 'बिग बॉस 16' तक अपनी छाप छोड़ने वाली आपकी चहेती इमली का ओटीटी डेब्यू होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही सुंबुल एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी. इसमें वो एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, सुंबुल डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'डियर इश्क' में दिखाई देंगी. इस शो में वो एक इन्फ्लुएंसर का रोल करती दिखाई देंगी. इस शो का डायरेक्शन आतिफ खान करेंगे. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो को सोमवार से शनिवार तक स्ट्रीम कर सकेंगे.

सुंबुल को लेकर कुछ समय पहले ही यह भी खबर थी कि वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आएंगी. हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. नए शो 'डियर इश्क' को लेकर सुंबुल का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने बताया कि फिक्शन शो उन्हें काफी पसंद है. बिग बॉस 16 के बाद यह उनका पहला शो होगा. इस रोल को लेकर वो काफी एक्साइटेड और नर्वस हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है क्योंकि दर्शक उन्हें सुंबुल के तौर पर ही देखना चाहते हैं.' बता दें कि सुंबुल अपनी शांत स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस 16 में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar