वेब सीरीज में मैरिटल रेप को 'सेक्स सीन' कहने पर इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- मुझे दुख होता है...

मेहरीन पीरज़ादा ने अपनी नई वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में मैरिटल रेप के सीन को "सेक्स सीन" कहे जाने पर मीडिया और ट्रोल की आलोचना की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
वेब सीरीज में मैरिटल रेप को 'सेक्स सीन' कहने पर एक्ट्रेस का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में "सुल्तान ऑफ दिल्ली" से ओटीटी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मेहरीन पीरजादा ने मैरिटल रेप को "सेक्स सीन" कहने पर मीडिया और सोशल मीडिया ट्रोल की आलोचना की है. वेब सीरीज में संजना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने एक्स यानी ट्विटर पर लिखा, "सुल्तान ऑफ दिल्ली में एक सीन था, जिसमें क्रूर मैरिटल रेप यानी वैवाहिक बलात्कार को दिखाया गया था. मुझे यह देखकर दुख होता है कि वैवाहिक बलात्कार जैसे गंभीर मुद्दे को मीडिया में कई लोगों ने इसे "सेक्स सीन" के रूप में लिखा. यह उस चीज़ को छोटा बनाता है, जो एक गंभीर मुद्दा है, जिससे दुनियाभर में कई महिलाएं वर्तमान में निपट रही हैं.

इसी पर आगे एक्ट्रेस ने लिखा, "यह मुझे परेशान करता है कि मीडिया के एक निश्चित वर्ग और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे उठाया है; इन लोगों को समझना चाहिए कि उनकी भी बहनें और बेटियां हैं, और मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें कभी भी इस तरह के आघात से जीवन में न गुजरना पड़े. महिलाओं के खिलाफ ऐसी क्रूरता और हिंसा का विचार ही घृणित है,".

Advertisement

पोस्ट के आखिर में मेहरीन ने लिखा, "एक एक्टर के रूप में, भूमिका के साथ न्याय करना मेरा काम है और मिलन लुथरिया सर के नेतृत्व में दिल्ली के सुल्तान की टीम यह सुनिश्चित करने में बेहद पेशेवर थी कि हम अभिनेता के रूप में ऐसी किसी भी स्थिति में न हों या कुछ बहुत कठिन दृश्यों की शूटिंग के दौरान असहजता हो. मुझे उम्मीद है कि एक कलाकार के रूप में मैं अपने दर्शकों के लिए हर भूमिका में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दूंगी. चाहे वह महालक्ष्मी, संजना या हनी हो.'' इस पोस्ट को शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पोस्ट तारीफ की है और उनकी वेब सीरीज को भी सराहा है.

Advertisement

एक यूजर ने सहमति जताते हुए लिखा, "मैं आपके विचारों से सहमत हो सकता हूं कि सीन क्या होगा. समस्या यह है कि लोग क्या समझते हैं क्योंकि कई लोग यह मानने के लिए बाध्य हैं कि वे उस सीन से जो समझते हैं वह उनके अनुसार नजरिया सही है." अन्य यूजर ने लिखा, " स्ट्रॉन्ग रहें, मेहरीन पीरजादा, मैडम."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India