सुहाना खान के साथ पार्टी में स्पॉट हुए आर्यन खान, भाई-बहन की जोड़ी देख फैंस बोले- नेचुरल मेकअप

Suhana Khan: शाहरुख खान के बच्चे सुहाना और आर्यन खान कम ही मौकों पर एक साथ दिखाई देते हैं. इसी बीच बीती रात हुई एक पार्टी में सुहाना खान, आर्यन खान, पलक तिवारी, अनन्या पांडे और न्यासा देवगन एक साथ स्पॉट हुए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी बीच भाई बहन की जोड़ी बीती रात पार्टी करते हुए स्पॉट हुई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस सुहाना खान की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि सुहाना और आर्यन खान के अलावा पार्टी में काजोल की बेटी न्यासा देवगन और अनन्या पांडे भी नजर आईं. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में सुहाना खान ब्लैक हील्स के साथ वाइट वन शोल्डर ड्रेस में दिखीं. जबकि न्यासा देवगन पिंक कलर की शॉर्ट ड्रैस में नजर आईं. वहीं आर्यन खान लाल रंग की चेक शर्ट और काली डेनिम में थे, जिसे काली जैकेट के साथ पेयर किया था.

इनके अलावा पार्टी में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी ग्लैमरस ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट में दिखीं, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है. इनके अलावा ओरहान अवात्रमाणि भी स्टार किड्स के साथ नजर आए.

बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. दरअसल, इस साल जोया अख्तर द्वारा निर्देशित  द आर्चीज में वह खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा के साथ नजर आने वाली हैं.

Advertisement

आर्यन खान अपनी पहली वेब सीरीज का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे उन्होंने ही लिखा भी है. हालांकि आर्यन के एक्टर के रुप में बॉलीवुड में कदम रखने पर कोई खबर सामने नहीं आई है.

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल