सुहाना खान भाई अबराम के साथ रेस्तरां के बाहर हुईं स्पॉट, लोग बोले- कितनी ग्रेसफुल लग रही हैं

सुहाना खान और उनके छोटे भाई अबराम खान शनिवार को डिनर के लिए साथ निकले. भाई-बहन को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. सुहाना जहां ब्लैक सिल्क ड्रेस में थीं, वहीं अबराम उनके साथ ब्लैक टी और ब्लू शॉर्ट्स में ट्विन कर रहे थे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सुहाना खान भाई अबराम के साथ हुईं स्पॉट
नई दिल्ली:

शाहरुख कान की बिटिया सुहाना खान और उनके छोटे भाई अबराम खान शनिवार को डिनर के लिए साथ निकले. भाई-बहन को बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर देखा गया. सुहाना खान जहां ब्लैक सिल्क ड्रेस में थीं, वहीं अबराम उनके साथ ब्लैक टी और ब्लू शॉर्ट्स में ट्विनिंग कर रहे थे. अबराम की नैनी भी उनके साथ रेस्तरां गई थीं. इस वीडियो में सुहाना खान मुस्कुराते हुए अपनी कार की ओर जाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं.

सुहाना खान ने एक ब्लैक पर्स कैरी किया था और अपनी कट-आउट सिल्क ड्रेस को ब्लैक फ्लैट्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने बालों को बड़े करीने से बन में बांध रखा था. अबराम को आईपैड हाथ में लिए कार की तरफ जाते देखा गया. रेस्तरां से बाहर निकलते ही उनकी नैनी ने उनका हाथ पकड़ लिया. फैंस को सुहाना का ये अंदाज पसंद आया और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की. एक फैन ने कमेंट किया, "सुहाना कितनी ग्रेसफुल लग रही हैं." एक अन्य ने लिखा, "सुहाना खान समय के साथ खुद में सुधार कर रही हैं..." एक और फैन ने लिखा, "प्यारे अबराम और सुहाना." एक कमेंट में यह भी लिखा है, "दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं."

Advertisement

बता दें कि 22 साल की सुहाना खान शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान की इकलौती बेटी हैं. उनका 25 साल का एक बड़ा भाई आर्यन खान है और छोटा भाई अबराम नौ साल का है. वह पिछले कुछ महीनों से अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?