शाहरुख की बिटिया सुहाना खान ने डीप नेक रेड ड्रेस में शेयर कीं Photos, शनाया कपूर का यूं आया कमेंट

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे रस्ट रेड डीप बैक स्लीवेलेस बॉडीकॉन ड्रेस में देखी जा सकती हैं. तस्वीरों में सुहाना किसी बालकनी में खड़ी हैं और पीछे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. शाहरुख की बेटी होने की वजह से सुहाना को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो भी करते हैं और उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सुहाना खान अपने चाहने वालों के लिए अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा भी करती हैं. इसी क्रम में उनका एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना का लुक देखने लायक है.

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे रस्ट रेड डीप बैक स्लीवेलेस बॉडीकॉन ड्रेस में देखी जा सकती हैं. तस्वीरों में सुहाना किसी बालकनी में खड़ी हैं और पीछे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं. बंधे हुए बालों में सुहाना बहुत प्यारी लग रही हैं. फोटो में उनकी सादगी लोगों का दिल चुरा रही है. सुहाना की तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. शनाया कपूर, महीप कपूर और भावना पांडे के भी कमेंट्स पोस्ट पर आए हैं. इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 66 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Advertisement

बात करें सुहाना खान की तो उनकी गिनती उन स्टार किड्स में की जाती है, जिनके बारे में जानने के लिए लोग सबसे ज्यादा उत्सुक रहते हैं. सुहाना का लोग फिल्मों में भी आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुहाना खान को अभिनय में तो दिलचस्पी है, लेकिन वे डेब्यू कब करेंगी इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'