सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या फिल्मों में करने जा रहे हैं शानदार डेब्यू, शूटिंग की अनदेखी तस्वीर वायरल 

किंग खान यानी की शाहरुख खान की बिटीया ने भले ही फिल्में ना की हों, लेकिन उनकी फैन लिस्ट काफी लंबी है. उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

किंग खान यानी की शाहरुख खान की बिटीया ने भले ही फिल्में ना की हों, लेकिन उनकी फैन लिस्ट काफी लंबी है. उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है फिल्हाल तो हाल ही में उनकी ही नहीं उनके दोस्तों की भी तस्वीरों सामने आई है. जी हां, अब सुहाना फिल्मों की ओर अपना कदम बढ़ा चुकी हैं. वहीं शूटिंग के दौरान उनकी कई तस्वीरें अब सामने आईं है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

वायरल हो रही हैं शूटिंग की अनदेखी तस्वीरें 
हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान के साथ ही  खुशी कपूर और नव्या नंदा और उनके भाई अगस्त्या नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्लम एरिया में शूट की जा रही है. इन तस्वीरों में तीनों का लुक एक दम बदला हुआ नजर आ रहा है.

फिल्म को लेकर हैं फैंस काफी एक्साइटेड
फैंस को तो इस दिन का कब से इंतजार था कि आखिर कब सुहाना खान और खुशी कपूर ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री लेगी, तो इन तस्वीरों के आने के बाद अब फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold