KKR की IPL जीत के बाद इमोशनल हुईं सुहाना खान, वीडियो में पापा शाहरुख खान को लगाया गले और कही ये बात

शाहरुख खान और सुहाना खान का एक क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि आईपीएल 2024 की केकेआर की जीत के दौरान का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुहाना खान और शाहरुख खान का हैप्पी मोमेंट वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स इस साल आईपीएल की चैंपियन हैं, जिसने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में हराया है. इस दौरान खुशी ही नहीं काफी इमोशनल माहौल भी देखने को मिला. इसी बीच एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें सुहाना खान इमोशनल होते हुए पिता शाहरुख खान को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं और उनसे कुछ कहती हुई दिख रही हैं. 

फैन पेज पर शेयर किए गए वीडियो में केकेआर की ब्लॉकबस्टर जीत के बाद शाहरुख खान खुशी से फुले नहीं समाते हुए दिख रहे हैं. वहीं अपनी फैमिली और दोस्तों को गले लगाते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान वह बेटी सुहाना को भी गले लगाते हैं. हालांकि वीडियो में आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है. लेकिन लिप सिंक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना खान पिता को कहती हैं आप खुश हैं पापा? आगे क्लिप में अबराम भी गले लगाते हुए नजर आते हैं. वहीं फिर आर्यन खान भी आते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, यह सबसे प्यारा वीडियो है, जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. सुहाना खान शाहरुख खान से पूछ रही हैं, 'क्या आप खुश हैं, डैड?' इसके बाद तीनों बच्चों को ग्रुप में इमोशनल होते हुए गले लगाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप के कमेंट करने वालों ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यजर ने लिखा, मुझे रोना आ रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, मोमेंट है भाई. 

गौरतलब हैं कि इंस्टाग्राम पर सुहाना खान ने भाई अबराम खान ने एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें अबराम की एक फोटो शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, बर्थडे ब्वॉय के लिए अच्छा दिन. इसके साथ ट्रॉफी, पर्पल हार्ट और एक स्माइली शेयर की है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: लोक सभा में PM Modi ने अपने मंत्रियों का संसद से कराया परिचय
Topics mentioned in this article