सुहाना खान ने खुद को किसान बताकर खरीदी जमीन, 12.91 करोड़ में हुई डील

सुहाना खान अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा इस करोड़ों की डील की वजह से सुर्खियों में हैं. रजिस्ट्रेशन डॉक्युमेंट्स में सुहाना ने खुद को किसान बताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुहाना खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेती वाली जमीन खरीदी है. इस जमीन की कीमत 12.91 करोड़ रुपए बताई जा रही है. रजिस्ट्रेशन डॉक्युमेंट्स में सुहाना को किसान बताया गया है. ये खरीदारी 1 जून को हुई थी. सुहाना ने 1.5 एकड़ खेती की जमीन खरीदी जिसमें 2218 स्केवयर फुट पर मकान बनाया जा सकता है. इसके लिए उन्होंने करीब 77.46 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी चुकाई है. सुहाना ने ये जमीन तीन बहनों अंजली, रेखा और प्रिया खोट से खरीदी है. उन्हें ये जमीन अपने माता-पिता से मिली थी. इस जमीन को अब डेजा-वू फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर करवाया गया है. इस जमीन के डायरेक्टर शाहरुख खान के अलावा गौरी खान की मां सविता छिब्बर और बहन नमिता छिब्बर हैं.

थाल गांव में शाहरुख खान की भी प्रॉपर्टी है. इस सी फेसिंग प्रॉपर्टी में एक स्विमिंग पूल है और एक हेलिपैड भी है. शाहरुख ने अपना 52वां बर्थडे यहीं बने बंगले पर सेलिब्रेट किया था. सुहाना अब उनकी नई पड़ोसी बन गई हैं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो जल्द सुहाना की आर्चीज रिलीज होने वाली है. फिलहाल इस फिल्म की प्रमोशन जोर-शोर से चल रही है. यह केवल शाहरुख के लिए ही नहीं बोनी कपूर के लिए भी बहुत खास है..इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं. इनके अलावा अगस्त्य नंदा समेत कई और नाम हैं. 

Advertisement

The Archies नाम से आ रही ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. साल 2022 में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था लेकिन इसके बाद कोई अपडेट नहीं मिली. अब जिस तेजी से प्रमोशन किया जा रहा है उससे लग रहा है कि जल्द ही ये फिल्म देखने को मिलने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा