अपने डांस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सुहाना खान और अगस्त्य नंदा, लोगों ने कहा- बच्चों का स्कूल फंक्शन

सोशल मीडिया पर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जोया अख्तर के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. इन दिनों ये सभी स्टार किड्स अपनी आने वाले फिल्म 'द आर्चीज' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग इस डांस को देखने के बाद इसे स्कूल एनुअल फंक्शन का डांस बता रहे हैं.

अपनी आगामी फिल्म के एक गाने के लॉन्च के दौरान अगस्त्य नंदा और सुहाना खान ने अपनी फिल्म द आर्चीज के एक गाने पर एक साथ डांस किया. जहां सुहाना खान हॉल्टर-नेक मिडी ड्रेस पहने नजर आईं, वहीं अगस्त्य ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने दिखे. डांस करते समय दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए अपनी परफॉर्मेंस को एन्जॉय करते हुए बहुत क्यूट लग रहे थे. हालांकि नेटिजन्स को दोनों की ये डांस परफॉरमेंस पसंद नहीं आई और उन्होंने सुहाना और अगस्त्य को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

एक यूजर ने वीडियो पर लिखा था, 'बच्चों का एनुअल फंक्शन लग रहा है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर आप म्यूट पर इस वीडियो को देखेंगे तो किंडरगार्टन डांस जैसा लगेगा'. एक और यूजर ने लिखा है, 'बहुत ही क्रिंज और फनी लग रहा है'. इस तरह से यूजर्स ने वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दिए हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!