कॉमेडियन सुदेश लहरी के घर आया राशन तो बेटी-बेटी के साथ मिलकर खूब मनाया जश्न- देखें वीडियो

इन दिनों राशन को लेकर सरकारें कई तरह के फैसले ले रही है. कोई राज्य सरकार फ्री में राशन दे रही है तो किसी राज्य सरकार ने घर के दरवाजे तक राशन पहुंचाने का फैसला लिया है. कॉमेडियन सुदेश लहरी ने राशन को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों राशन को लेकर सरकारें कई तरह के फैसले ले रही है. कोई राज्य सरकार फ्री में राशन दे रही है तो किसी राज्य सरकार ने घर के दरवाजे तक राशन पहुंचाने का फैसला लिया है. राशन इन दिनों चर्चा में हैं, और ऐसे में कॉमेडियन सुदेश लहरी ने भी एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो काफी मजेदार है और कॉमेडियन अपने बेटा बेटी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सुदेश लहरी की यह रील काफी पसंद की जा रही है और इन पर फैन्स के जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. 

कॉमेडियन सुदेश लहरी ने इस वीडियो के साथ कमेंट किया है, 'आज हमारे घर राशन आया...' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुदेश, उनकी बेटा और बेटी के हाथ में राशन की थैलियां हैं, और वह उन्हें लेकर जमकर जश्न मना रहे हैं. इस तरह उन्होंने एक व्यंग्य किया है. वैसे भी वह कॉमेडी के बादशाह हैं और कपिल शर्मा के साथ उनकी ट्यूनिंग कमाल की रही है.

सुदेश लहरी ने करियर की शुरुआत 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान 'कॉमेडी सर्कस' और 'कॉमेडी क्लासेस' से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 'रेड्डी', 'जय हो', 'टोटल धमाल', 'मुन्ना माइकल', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, इब्राहिम अली खान ने खेला फुटबॉल मैच

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी