'स्टाइल' फिल्म से फेमस हुई थीं ये एक्ट्रेस, अब शोबिज छोड़ कुकिंग में आजमाया हाथ, लेटेस्ट तस्वीर देख नहीं होगा यकीन

स्टाइल फिल्म में तारा देशपांडे ने निक्की मल्होत्रा का किरदार निभाया था. इस फिल्म से तारा फेमस हो गई थीं. अब तारा ने एक्टिंग छोड़ दी है.

Advertisement
Read Time: 1 min
स्टाइल फिल्म की एक्ट्रेस का बदला लुक
नई दिल्ली:

Style Actress Tara Deshpande Transformation: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी अलग पहचान बना ली थी. लेकिन वह ज्यादा समय तक इंडस्ट्री का हिस्सा  नहीं रहे. ये एक्ट्रेसेस अब एक्टिंग छोड़कर किसी और चीज में अपना हाथ आजमा रही हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तारा देशपांडे की. आपको उनका नाम ऐसे याद नहीं होगा लेकिन स्टाइल की निक्की मल्होत्रा से आपको तारा जरुर याद आ जाएंगी. तारा ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय ही काम किया. उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया और अब इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं.

स्टाइल में उनके लुक और अब में जमीन आसमान का फर्क आ गया है. उनका बिल्कुल ट्रांसफॉर्मेशन हो गया है.

तारा देशपांडे ने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जैसे कि तपिश, बॉम्बे बॉयज, बड़ा दिन, स्टाइल और शक्ति. ऐसी ही कुछ फिल्मों में ताराने काम किया है और उसके बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.


तारा एक्टिंग छोड़कर कुक बन गई हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई रेसिपी शेयर करती रहती हैं. तारा को सोशल मीडिया पर बहुत लोग फॉलो करते हैं और उनकी डिश का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वीडियो में तारा बिल्कुल भी पहचानने में नहीं आती हैं. फैंस भी कई बार जब उनके वीडियो देखते हैं तो उन्हें विश्वास नहीं होता है ये वो ही हैं जिन्हें उन्होंने स्टाइल फिल्म में देखा था.

Advertisement


तारा अब इंडिया में नहीं रहती हैं. उन्होंने जब से अमेरिकन सिटीजन से शादी की है तब से वो बॉस्टन में शिफ्ट हो गई हैं. उनके पति ने हावर्ड बिजनेस स्कूल से फाइनेंस में ग्रेजुएशन की है. तारा बॉस्टन में अपनी एक कैटरिंग एजेंसी चला रही हैं.. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो एक मॉडल थीं और एमटीवी वीजे रह चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive
Topics mentioned in this article