Stree Box Office Prediction Day 1: पहले दिन की कमाई के मामले में फाइटर कल्कि पर भारी पड़ सकती है स्त्री

Stree Box Office Prediction: अभी तक जो आंकड़े सामने आ रहे उससे लग रहा है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म पहले दिन जोरदार कमाई करने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

स्त्री 2 गुरुवार 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने जा रही है. एडवांस बुकिंग में फिल्म की परफॉर्मेंस शानदार दिख रही है और रिलीज में अभी एक दिन बाकी है. ऐसे में यह साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनने की राह पर है. ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म ने पहले दिन 2.2 लाख से ज्यादा टिकटें बेचीं और मंगलवार, 13 अगस्त को दोपहर 12 बजे तक 7.04 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म जल्द ही 'फाइटर' और 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी की एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देगी. दोनों ने प्री-सेल बिजनेस से 8.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

स्त्री 2 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी हिंदी और फाइटर को छोड़ेगी पीछे

स्त्री 2 जो इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है को 25-30 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. यह इस साल किसी हिंदी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी. यह श्रद्धा और राजकुमार के लिए सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर भी होगी. असल में अगर गुरुवार (15 अगस्त) को स्पॉट बुकिंग में थोड़ी भी बढ़ोतरी होती है तो फिल्म के लिए आखिरी ओपनिंग डे नंबर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकते हैं और फिर बाकी सब कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि दर्शकों और क्रिटिक्स से इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

स्त्री 2 मजबूत परफॉर्मेंस के साथ सॉलिड कंटेंट देने की अपनी विरासत पर पूरी तरह से सवार है. एक बार अच्छी वर्ड-ऑफ-माउथ के साथ यह अपने पहले लंबे वीकएंड में ही 100 करोड़ रुपये का बेंचमार्क पार कर सकती है. फिल्म को डायरेक्ट अमर कौशिक ने किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी