भेड़िया-2 या स्त्री-3, कौन सी फिल्म रिलीज होगी पहले, राजकुमार राव ने दिया जवाब

स्त्री की कहानी में मेजर ट्विस्ट लेकर आए भेड़िया और अक्षय कुमार. अब इनके साथ दिखने से लोग इस बार पर कनफ्यूज हो रहे हैं कि पहले स्त्री-3 आएगी या भेड़िया-2.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्त्री के कुछ साल बाद रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 भी बॉक्स ऑफिस पर जम कर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में बड़े बड़े दिग्गजों की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. स्त्री की कहानी में मेजर ट्विस्ट लेकर आए भेड़िया वरुण धवन और अक्षय कुमार. जिन्हें फिल्म में देखने की किसी को उम्मीद नहीं थी. इसके बाद से दर्शकों को उम्मीद है कि अगर स्त्री यूनिवर्स की एक और मूवी रिलीज हुई तो वो भी कमाल करेगी और पहले से ज्यादा थ्रिलिंग और एक्साइटिंग होगी. फिल्म में भेड़िया दिखने के बाद वरूण धवन की भेड़िया मूवी को लेकर भी दर्शक एक्साइटेड हैं.

ये है एक्साइटमेंट की वजह

असल में स्त्री-2 में भेड़िया और अक्षय कुमार तो दिखे ही. पोस्ट क्रेडिट में भी भेड़िया बने वरुण धवन और अक्षय कुमार को दिखाया गया. इस के बाद से ही दर्शक ये जानना चाहत हैं कि क्या स्त्री 3 का प्लॉट फाइनल हो चुका है. अगर हो चुका है तो क्या अब अगली किश्त में गांव के भोले भोले लोगों के साथ साथ वरुण धवन भेड़िया बन कर और अक्षय कुमार सिरकटा का वारिस बनकर फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस बारे में फिल्म के स्टार से भी सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि स्त्री-3 बनेगी तो जरूर ये तय है. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक पास अच्छा आइडिया तैयार है. इस पर बेसिक स्टोरी लाइन भी तैयार हो चुकी है.

कौन सी फिल्म पहले होगी रिलीज?

फिल्म में भेड़िया दिखने के बाद माना जा रहा है कि स्त्री 3 में शायद भेड़िया अहम रोल में ही दिखाई देगा. इससे जुड़ा सवाल भी राजकुमार राव से हुआ कि पहले बड़े पर्दे पर भेड़िया-2 आएगी या स्त्री का अगला पार्ट रिलीज होगा. इस सवाल पर राजकुमार राव ने कहा कि उन्हें ठीक ठीक कुछ जानकारी नहीं है. लेकिन लगता है कि स्त्री 3 से पहले भेड़िया रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article