Stree 2 Release Date: इस दिन हो रही 'स्त्री 2' की वापसी, स्टार कास्ट ने अनोखे अंदाज में किया रिलीज डेट का ऐलान

स्त्री 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर स्त्री 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है. राजकुमार राव ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री' लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की जबरदस्त अदाकारी ने लोगों को जमकर हंसाया था. डर के साथ-साथ फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज था. वहीं, भेड़िया की रिलीज के साथ यह बात भी साफ हो गई थी कि स्त्री का सीक्वल भी आएगा. इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स काफी उत्साहित थे. ऐसे में अब फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. बता दें, स्त्री 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर स्त्री 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है.

राजकुमार राव ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर को भी देखा जा सकता है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा बड़े ही खास तरीके से की गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव को एक स्त्री नजर आती है, जिसे देखकर वे घबरा जाते हैं. जैसे ही एक्टर स्त्री की तरफ आगे बढ़ते हैं, वह गायब हो जाती है. फिर वीडियो में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना को भी देखा जा सकता है. वहीं श्रद्धा आकर कहती हैं, "अरे स्त्री नहीं हम हैं". 

Advertisement

एक्ट्रेस कहती हैं कि बहुत ही जल्द एक बड़ी और खतरनाक मुसीबत आने वाली है. सब उनसे पूछते हैं कि कब, लेकिन श्रद्धा बिना कुछ बताए ही वहां से चली जाती हैं. इसके बाद पंकज त्रिपाठी एक लेटर पढ़ते हुए कहते हैं कि स्त्री अगले साल अगस्त 2024 में आने वाली है. इस तरह से यह बात तो साफ हो गई है कि स्त्री 2 अगले साल अगस्त महीने में रिलीज होगी. फैन्स को फिल्म की अनाउंसमेंट का यह अंदाज काफी पसंद आया है. वे अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम