स्त्री-2 का टीजर इंटरनेट पर लीक, तमन्ना भाटिया करने जा रही हैं डांस नंबर, वायरल फोटो देख फैन्स खुश

तमन्ना भाटिया का नाम लंबे समय से स्त्री-2 से जोड़ा जा रहा था. फाइनली तस्वीरें लीक होने के बाद अब सामने आ गया है कि वो फिल्म में क्या करने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तमन्ना भाटिया का लुक हुआ लीक
नई दिल्ली:

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया तेजी से आगे बढ़ रही हैं! 'अरनमनई 4' के साथ तमिल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद एक्ट्रेस मचअवेटेड 'स्त्री 2' में अपनी स्पेशल अपीयरेंस के साथ बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर कहर ढाने के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर जिसे खासतौर से 'मुंज्या' शो के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा था. इसे एक फैन ने ऑनलाइन लीक कर दिया था. फिल्म की इस झलक के मुताबिक तमन्ना एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आएंगी. 

पॉपुलर फिल्म में तमन्ना का शामिल होना उनकी ग्रैंड पॉपुलैरिटी का सबूत है. टीजर में उनकी झलक ने निश्चित तौर पर फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. खासतौर पर वो जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले तमन्ना ने 'जेलर' के 'कावला' और 'अरनमनई 4' के 'अचाचो' जैसे गानों पर परफॉर्म किया था जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और म्यूजिक चार्ट पर राज किया था. 'स्त्री 2' की झलकियों के मुताबिक नया ट्रैक भी रिकॉर्ड तोड़ने वाला है!

Advertisement

तमन्ना भाटिया की फोटो लीक

इस बीच, तमन्ना ने 'अरनमनई 4' के साथ अपने साल की शानदार शुरुआत की जो 2024 में तमिल इंडस्ट्री की पहली हिट के तौर पर उभरी और एक्ट्रेस की बॉक्स ऑफिस क्षमता को सबके सामने पेश किया. इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और यह तमन्ना की ऑस टाइम हिट फिल्मों में से एक बन गई. 

'स्त्री 2' की बात करें तो राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी हॉरर-कॉमेडी ये फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई थी.

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय