स्त्री 2 में लड़कियों को कैसे उठाकर ले जाता था सरकटा, BTS वीडियो में खुला इस खौफनाक सीन का सच

स्त्री 2 में सरकटे का एंट्री सीन कैसे शूट हुआ था अगर जानना चाहते हैं को फिल्म के सेट से लीक हुआ ये बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

'स्त्री 2' हॉरर फिल्मों की दुनिया में अमर हो चुकी है. 'स्त्री 2' का एक-एक सीन दर्शकों के दिमाग पर छप चुका है. फिल्म में 'सरकटे' की एंट्री ने स्त्री 2 को सुपर-डुपर बनाने का काम किया है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म साबित हुई है. 'स्त्री 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इंडियन सिनेमा की सबसे कमाऊ टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में दूसरे पायदान पर जगह बना ली है.

इस लिस्ट में 'स्त्री 2' ने शाहरुख खान की 'पठान', रणबीर कपूर की 'एनिमल', सनी देओल की 'गदर 2', प्रभास की 'बाहुबली 2' और रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ 2' को पछाड़ दिया है. अब 'स्त्री 2' की नजर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'जवान' पर है.  बीती 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'स्त्री 2' का क्रेज अभी तक बरकरार है. वहीं 'स्त्री 2' के बीटीएस वीडियो भी बार-बार सामने आ रहे हैं. अब 'स्त्री 2' से फिल्म के ओपनिंग सीन का सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है.

BTS वायरल वीडियो में क्या है  ?

'स्त्री 2' के सेट से वायरल हुए इस बीटीएस वीडियो में फिल्म का पहला हॉरर सीन शूट हो रहा है. 'स्त्री 2' के ओपनिंग सीन में सरकटे की एंट्री का बड़ा ही भयंकर और खौफनाक सीन शूट हुआ है. इस सीन में सरकटा चंदेरी के गांव में एंट्री कर पहली लड़की को अपना शिकार बनाता है. यह सीन देखने में बहुत डरावना है और दर्शकों को हॉरर फिल्म का नया एक्सपीरिंयस भी मिला है. फिल्म के इस ओपनिंग सीन ने दर्शकों को उठने का मौका नहीं दिया. इसी क्लिप में एक सीन वो भी है जब, फिल्म के अंत में सरकटे का आंतक खत्म किया जाता है. इस सीन में राजकुमार और श्रद्धा कपूर, सरकटे से जमकर फाइट करते हैं.  

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'स्त्री 2' ने बीती 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर अपना एक महीना पूरा कर लिया है. 'स्त्री 2' ने 30वें दिन 3.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 787.8 करोड़ रुपये और घरेलू ग्रॉस कलेक्शन 666.09 करोड़ रुपये हो गया है. 'स्त्री 2' का घरेलू कुल नेट कलेक्शन 560 करोड़ रुपये का हो गया है.

टॉप घरेलू कलेक्शन फिल्में (इंडियन सिनेमा)

1. जवान - 643.87 करोड़ रु.

3. स्त्री 2- 560 करोड़ रु.

3. एनिमल- 556 करोड़ रु.

4. पठान- 543.05 करोड़ रु.

5. गदर 2- 525.7 करोड़ रु.

6. बाहुबली 2- 510.99 करोड़ रु.

7. केजीएफ-2- 434.70 करोड़ रु.

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा