Stree 2 OTT Release: बिक्की ऐंड पार्टी की सरकटा से मुठभेड़ अब घर बैठे देखें, लेकिन स्त्री 2 OTT पर देखने के लिए थिएटर्स से ज्यादा देने होंगे पैसे

Stree 2 OTT Release: स्त्री 2 अभी तक सिनेमाघरों में चल रही है. लेकिन इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, लेकिन ओटीटी पर देखने के लिए थिएटर्स से ज्यादा जेब ढीली करनी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

S

नई दिल्ली:

Stree 2 OTT Release: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म को रिलीज हुए 42 दिन हो चुके हैं और अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. स्त्री 2 को सिनेमाघरों में देखने के बाद फैन्स इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार अब खत्म हो गया है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. लेकिन इसके साथ कुछ ऐसा पेंच फंसाया गया है कि फैन्स को जोर का झटका लग सकता है.

इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्त्री 2 रिलीज

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. लेकिन इसका सीक्वल इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होने वाला है. स्त्री का सीक्वल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. हालांकि स्त्री 2 मेकर्स ने इसके साथ एक शर्त रख दी है. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों से ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं. स्त्री 27 सितंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध हैं. स्त्री को देखने के लिए 349 रुपये रेंटल फी के तौर पर देने होंगे.

फ्री में स्त्री 2 देखने के लिए करना होगा इंतजार

स्त्री 2 ने 608 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये बताया गया है. फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस पर पठान, एनिमल, गदर 2 और जवान के रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है. लेकिन अगर दर्शक इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फ्री में देखना चाहते हैं तो उन्हें कुछ और इतंजार करना होगा. 

Advertisement