स्त्री 2 का नया पोस्टर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, सरकटे का आतंक उड़ा देगा रातों की नींद

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 इन दिनों चर्चा में है. कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इससे पहले राजकुमार राव ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्त्री 2 (Stree 2)' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. अभिनेता की फिल्म के एक नए पोस्टर का अनावरण करते हुए घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर सिर्फ दो दिनों में रिलीज होगा. जहां फिल्म के टीजर को बहुत प्यार मिला, वहीं ट्रेलर अब 18 जुलाई को रिलीज होने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें फिल्म की कहानी और इसमें राजकुमार राव की भूमिका के बारे में और अधिक खुलासा होने की उम्मीद है.

क्या राजकुमार राव की हो जाएगी हैट्रिक

इस साल की शुरुआत में राजकुमार राव ने दो रिलीज- 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया और 'स्त्री 2' के टीजर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से संकेत मिलता है कि सबसे बहुमुखी कलाकार हिट की हैट्रिक बनाने के लिए तैयार हैं. एक्टर  2024 को अपना साल बता रहे हैं, जहां 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने अच्छा प्रदर्शन किया और बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म किया. वहीं 'स्त्री 2' राव के पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है, जिससे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की पावरहाउस कलाकार की स्थिति मजबूत करती है.

Advertisement

इस दिन रिलीज हो रही स्त्री 2 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. स्त्री 2 के अलावा राजकुमार राव 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे. स्त्री 2 में राजकुमार राव के अलावा अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जैसे अन्य कई सितारे हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी