स्त्री-2 से डिलीट कर दिए गए राजकुमार राव के फनी सीन, अब इन सब के साथ दोबारा रिलीज होगी फिल्म!

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इनके सामने आने के बाद से ऐसा लग रहा है कि स्त्री-2 दोबारा रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री-2 की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. अब तक के आंकड़े को लेकर बात की जाए तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12 दिन में 403 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है. फिल्म को दर्शकों का फुल प्यार मिल रहा है. अब अगर हम आपको बताएं कि इस मजेदार फिल्म के कुछ सीन तो हमें दिखाए ही नहीं गए तो आपको कैसा लगेगा. लगेगा ना कि अबे यार हमसें क्यों छिपा लिया. बस ऐसा ही कुछ हमें भी लगा जब हमने राजकुमार राव की ये पोस्ट देखीं.

राजकुमार बने राजकुमारी

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं. इनमें से पहली तस्वीर में राजकुमार स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने दिख रहे हैं. तस्वीर देखकर हमें लगा कि तैयारी स्त्री-3 की है लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि ये तैयारी स्त्री-3 की नहीं बल्कि ये स्त्री-2 का सीन था लेकिन फिल्म से काट दिया गया. इन तस्वीरों के साथ राजकुमार ने जो कैप्शन लिखा उसमें उन्होंने ये बात बताई.

Advertisement

राजकुमार ने लिखा, ये फिल्म से मेरे फेवरेट और सबसे फनी सीन थे लेकिन फाइनल कट में ये फिल्म में अपनी जगह नहीं बना पाए. क्या आप देखना चाहते हैं ये सीन फिल्म में? आप सब बताओ? इसके साथ राजकुमार ने डायरेक्टर अमर कौशिक को टैग किया. 

Advertisement

राजकुमार के इस कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि स्त्री-2 को शायद दोबारा इन सीन के साथ रिलीज करने की प्लानिंग हो रही हो क्योंकि फिलहाल इस फिल्म को लेकर माहौल काफी सेट चल रहा है. ऐसे में अगर क्या पता फिल्म दोबारा रिलीज हो जाए तो कमाई और बढ़ जाए. वैसे राजकुमार की इस पोस्ट को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग यही जवाब दे रहे हैं कि हम इन सीन के साथ स्त्री-2 दोबारा देखना चाहते हैं. एक्टर विजय वर्मा ने लिखा, मैं ये सीन देखने के लिए पैसे देने को तैयार हूं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?